comscore Realme XT 730G, Realme Airpods भारत में 17 दिसंबर को होंगे लॉन्च | BGR India hindi
News

Realme XT 730G और Realme Airpods भारत में 17 दिसंबर को होंगे लॉन्च

Realme XT 730G के बेस मॉडल को 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हाल में एक लीक रिपो4ट से पता चला है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में 17 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है। कंपनी Realme XT 730G के साथ 17 दिसंबर को ट्रू वायरलैस ईयरबड भी लॉन्च करेगी।

realme-xt-730g-realme-airpords-india-launch-date-invite

Realme X2 Pro को पिछले महीने लॉन्च करने के बाद कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने इस बात की पुष्टि कर दी थी कि Realme XT 730G को भारत में दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही सेठ ने ट्रू वायरलैस ईयरबड को भी स्टेज पर टीज किया था। अब कंपनी ने Realme XT 730G और रियलमी ट्रू वायरलैस ईयरबड को लॉन्च करने के लिए ऑफिशियल इनवाइट भी भेज दिए हैं। Realme भारत में XT 730G स्मार्टफोन और रियलमी ट्रू वायरलैस ईयरबड को 17 दिसंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगा।
Realme XT 730G के बेस मॉडल को 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हाल में एक लीक रिपो4ट से पता चला है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में 17 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है। कंपनी Realme XT 730G के साथ 17 दिसंबर को ट्रू वायरलैस ईयरबड भी लॉन्च करेगी। इन्हें Realme AirPods के नाम से लॉन्च किया जा सकता है।


आपको बता दें कि Realme XT 730G स्मार्टफोन इससे पहले लॉन्च हुए Realme X2 का रिब्रांडेड वर्जन है। Realme X2 को पहले ही चीन में सितंबर में लॉन्च किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन में ग्लास बैक डिजाइन और प्लास्टिक फ्रेम है जो गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन है। फोन में 6.4-inch Super AMOLED डिस्प्ले के साथ Full HD+ रिजॉल्यूशन है। इसमें Qualcomm Snapdragon 730G के साथ 6GB / 8GB RAM और 64GB / 128GB स्टोरेज है। इसमें ColorOS 6 बेस्ड एंड्रॉइड पाई है और अगले साल इसे ColorOS 7 बेस्ड एंड्रॉइड 10 मिल जाएगा।

Realme X2 Pro के जरिए कंपनी ने फ्लैगशिप सेगमेंट में एंट्री की है। कंपनी ने भारतीय मार्केट में काफी कम समय में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है। कंपनी को भारत में अपना ऑपरेशन शुरू हुए अभी एक साल से कुछ ज्यादा ही समय हुआ है। रियलमी ने भारत में ओप्पो के सब ब्रांड के तौर पर अपनी शुरुआत की थी, लेकिन अब रियलमी भारत में इंडिविजुअल अपना ऑपरेशन चला रही है।

  • Published Date: December 8, 2019 11:40 AM IST