comscore Realme XT Blast: रियलमी फोन हुआ ब्लास्ट, यूजर ने पोस्ट की पिक्चर्स और विडियो
News

Realme XT Blast: रियलमी का फोन हुआ ब्लास्ट, यूजर ने पोस्ट की पिक्चर्स और वीडियो

ट्विटर यूजर Sandip Kundu ने कथित तौर पर ब्लास्ट हुए Realme XT की पिक्चर्स अपलोड की हैं। इन्होंने Madhav Sheth को ट्वीट में टैग करके बताया कि इनके मित्र का Realme XT स्मार्टफोन शाम को ब्लास्ट हो गया।

Realme-XT-blast

(Image: Twitter/ Sandip Kundu)


साल 2021 में OnePlus Nord 2 के ब्लास्ट के कई केस हमें देखने को मिले। इनमें से एक केस फर्जी निकला, मगर एक केस में यूजर को बहुत गंभीर चोटें भी आईं। अब साल के आखिर में वनप्लस की सिस्टर कंपनी रियलमी के एक डिवाइस के साथ भी ऐसा ही हादसा हुआ है। खबर के मुताबिक, एक यूजर का Realme XT स्मार्टफोन ब्लास्ट हो गया, जिसकी जानकारी इन्होंने ट्विटर पर साझा की है। आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - Realme Xtra Days सेल का आखिरी दिन आज, डिस्काउंट के साथ 4,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस

Realme XT blast

ट्विटर यूजर Sandip Kundu ने कथित तौर पर ब्लास्ट हुए Realme XT की पिक्चर्स अपलोड की हैं। इन्होंने Madhav Sheth को ट्वीट में टैग करके बताया कि इनके मित्र का Realme XT स्मार्टफोन शाम को ब्लास्ट हो गया। पिक्चर्स में दिख रहा है कि फोन का बैक और फ्रंट दोनों पूरी तरह से खराब हो गए हैं। बैक पर बैटरी वाला हिस्सा काफी बुरी तरह से डैमेज है। ब्लास्ट का असर फोन के रियर कैमरा पर भी हुआ है। आप इस ट्वीट को नीचे देख सकते हैं: Also Read - Realme Days Sale 19 मार्च से होगी शुरू, Realme X, Realme XT, Realme 5 सीरीज मिलेंगे सस्ते दामों पर

एक अन्य ट्विटर यूजर ने इसकी सत्यता के बारे में जब सवाल किया तो Sandip Kundu ने स्मार्टफोन से निकलते हुए धुंए की वीडियो भी पोस्ट की। मौजूदा जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई है। फोन से स्मोक निकलते ही दोनों शख्स दूर हट गए और दूसरे फोन से इसकी वीडियो बनाई। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं:

Realme के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने इस हादसे को नोट कर लिया है और मदद करने का आश्वासन दिया है। इन्होंने कहा, “हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि हमने पहले ही उस व्यक्ति से संपर्क किया है और हमने उसे निकटतम अधिकृत सेवा केंद्र पर जाने के लिए भी कहा है। कृपया आश्वस्त रहें, जैसे ही वह हमारे पास आएंगे, हम उनकी चिंता का समाधान करने की पूरी कोशिश करेंगे।”

फिलहाल कंपनी ने इस ब्लास्ट के कारण के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 30, 2021 1:11 PM IST
  • Updated Date: December 30, 2021 1:12 PM IST


You Might be Interested

Realme XT

16999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 712
64MP + 8MP + 2MP + 2MP

new arrivals in india

Best Sellers