comscore Realme XT launch india soon comes with 64-megapixel camera
News

Realme XT भारत में 64-megapixel कैमरा के साथ जल्द होगा लॉन्च

Realme के CEO माधव सेठ ने संकेत दिया है कि Realme XT को भारत में सितंबर के आखिर या फिर अक्टूबर की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्ट्रैटजी के जरिए कंपनी उन लोगों को टारगेट करेगी जो दिवाली के समय पर अपना स्मार्टफोन अपग्रेड करना चाहते हैं।

realme-x-review-flipkart-sale

Realme ने भारत में Realme 5 और Realme 5 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इन स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बाद कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने अगले अपकमिंग स्मार्टफोन का हिंट भी दे दिया। कंपनी जल्द ही 64मेगापिक्सल वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जिसे Realme XT के नाम से मार्केट में पेश किया जाएगा। हम आपको यहां Realme XT के लॉन्च इवेंट से संबंधित सभी जानकारी दे रहे हैं।

Realme XT India launch details

माधव सेठ ने संकेत दिया है कि Realme XT को भारत में सितंबर के आखिर या फिर अक्टूबर की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि कंपनी पहले स्मार्टफोन को लॉन्च कर दें और उसकी बिक्री दिवाली के टाइम पर करें। इस स्ट्रैटजी के जरिए कंपनी उन लोगों को टारगेट करेगी जो दिवाली के समय पर अपना स्मार्टफोन अपग्रेड करना चाहते हैं।

हालांकि Realme XT में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इस फोन में 64मेगापिक्सल वाला Samsung ISOCELL Bright GW1 सेंसर दे सकती है। माधव सेठ ने इसके अलावा यह भी जानकारी दी है कि कंपनी का यह स्मार्टफोन प्राइस सेगमेंट में बेस्ट वैल्यू ऑफर करेगा। इससे पहले कंपनी ने चीन में आयोजित एक इवेंट में रियलमी ने खुद के सेंसर के साथ स्मार्टफोन को शोकेस किया था। कंपनी इस स्मार्टफोन को 2019 के चौथे क्वॉर्टर में पेश कर सकती है।

Realme 5 and Realme 5 Pro key features

Realme 5 में कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 665 SoC के साथ क्वॉड रियर कैमरा दिया है। इस फोन में 6.5-inch display के साथ HD+ रिजॉल्यूशन है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी है। वहीं Realme 5 Pro 6.3-inch full HD+ dewdrop display, Snapdragon 712AIE SoC के साथ आता है। इसमें 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज का ऑप्शन है। फोन में क्वॉड कैमरा (48-megapixel + 8-megapixel + 2-megapixel + 2-megapixel sensors) सेटअप है। इन स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट के जरिए ऑनलाइन खरीद पाएंगे।

 

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: August 21, 2019 8:38 AM IST