comscore
News

Realme Yo! Days सेल 7 जनवरी से होगी शुरू, U1 के नए कलर वेरिएंट के साथ एसेसरीज पर मिलेगी जबरदस्त डील

सेल के दौरान रियलमी Buds ईयरफोन और रियलमी बैकपैक को भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme U1 Fiery Gold

Image Credit: Realme / Twitter


साल 2017 में रियलमी ने भारत में अपने सफर की शुरूआत की और देखते ही देखते कंपनी ने भारत में अपनी जगह बना ली है। 2017 में कंपनी ने एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च किए और अपना फैन बेस जबरदस्त तरीके से बढ़ाया है। कंपनी ने भारत में अपना ऑपरेशन मई 2018 में शुरू किया था और साल 2018 को रियलमी U1 के लॉन्च के साथ खत्म किया था।

कंपनी ने रियलमी U1 को 28 नवंबर को लॉन्च किया था और यह दो कलर ऑप्शन Brave Blue और Ambitious Black में उपलब्ध है। कंपनी ने वादा किया था कि वें इस स्मार्टफोन को एक और नए कलर Fiery Gold में नए साल के मौके पर पेश करेंगे। अब कंपनी ने इसकी ट्विटर में घोषणा भी कर दी है। कंपनी Realme Yo! Days सेल का आयोजन करने वाली है, जिसमें रियलमी U1 के इस नए कलर वेरिएंट को पहली बार सेल के लिए पेश किया जाएगा। इसके अलावा इस सेल में रियलमी के अन्य एसेसरीज पर भी डील्स दी जाएगी।

Realme Yo! Days सेल 7 जनवरी से शुरू होगी और 9 जनवरी तक चलेगी। यह तीन दिनों की सेल फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया और रियलमी की अपने ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध होगा। कंपनी इस सेल के दौरान कुछ डील्स और डिस्काउंट ऑफर भी पेश करेगी।

Realme U1 Fiery Gold का 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट सेल के दौरान 11,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा और साथ ही इसका 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट सेल के दौरान 14,999 रुपये की कीमत में मिलेगा।

सेल की प्रोमो तस्वीर में देखने से पता चलता है कि सेल के दौरान रियलमी Buds ईयरफोन और रियलमी बैकपैक को भी उपलब्ध कराया जाएगा। Buds की कीमत 499 रुपये होगी वहीं बैकपैक की कीमत की फिलहाल घोषणा नहीं की गई है।

You Might be Interested

Realme U1

11999

Android 8.1 Oreo
MediaTek Helio P70 octa-core
Dual - 12MP + 2MP
  • Published Date: January 2, 2019 4:44 PM IST