comscore
News

Realme Yo! Days Sale आज से शुरू, 1 रुपये में बैकपैक के साथ स्मार्टफोन की खरीद पर ईयरफोन मिल रहे हैं फ्री

आज होने वाली सेल में इस बैकपैक को ग्राहक मात्र 1 रुपये में खरीद सकते हैं।

Realme backpack

Realme आज से अपनी Yo! Days सेल का आयोजन कर रहा है। कंपनी इस सेल में कई प्रोडक्ट्स को काफी कम दाम में सेल कर रही है। कंपनी ने हाल ही में 2,399 रुपये की कीमत में अपना बैकपैक लॉन्च किया था। आज होने वाली सेल में इस बैकपैक को ग्राहक मात्र 1 रुपये में खरीद सकते हैं। यह ऑफर केवल पहले 300 ऑडर्स के लिए मान्य है। सेल 9 जनवरी तक चलेगी। बैकपैक के अलावा आज रियलमी U1 का Fiery Gold कलर वेरिएंट बी पहली बार सेल के लिए आएगा।

इस कलर वेरिएंट की खरीद में कंपनी हाल ही में लॉन्च किए रियलमी Buds ईयरफोन फ्री दे रही है। रियलमी 2 भी इस सेल में खरीद के लिए ओपन सेल में उपलब्ध होगा। ग्राहक 7 जनवरी से लेकर 9 जनवरी तक इसे आराम से खरीद सकते हैं। सेल फ्लिपकार्ट के साथ अमेजन इंडिया और कंपनी के अपने ऑफिशियल स्टोर में आयोजित की गई है।

इन डिवाइस के अलावा रियलमी C1, रियलमी U1 और रियलमी 2 प्रो भी ओपन सेल के लिए उपलब्ध होंगे। सेल के दौरान ग्राहक रियलमी Buds को 499 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह ईयरफोन पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराए जा रहे हैं। सेल के दौरान ग्राहक अमेजन इंडिया में रियलमी U1 की खरीद पर अपने पुराने समार्टफोन को एक्सचेंज कराने पर 1,000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं। साथ ही फ्लिपकार्ट से रियलमी 2 प्रो की प्रीपेड खरीद पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

आपको बता दें कि कई रिपोर्ट कंपनी के जल्द ही नया रियलमी A1 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तरफ भी इशारा कर रही है। डिवाइस बजट सेगमेंट में लॉन्च हो सकती है और इसकी कीमत भी 10,000 रुपये के अंदर रखी जा सकती है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम 600-सीरीज का चिपसेट हो सकता है या मीडियाटेक Helio P60 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

  • Published Date: January 7, 2019 10:27 AM IST