comscore भारत में आज लॉन्च होगा Realme 3, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग | BGR India
News

भारत में आज लॉन्च होगा Realme 3, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

कंपनी ने अपने नए Realme 3 कोMediaTek Helio P70 SoC से लैस किया है।

realme-3-teaser-india-twitter

ओप्पो का सबब्रांड Realme आज भारत में Realme 3 स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। रियलमी का ये नया फोन 12nm MediaTek Helio P70 SoC से लैस है। कंपनी ने इस फोन के पीछे ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। इस फोन के टीज करते हुए कंपनी ने जो फोटो जारी की थी उनके मुताबिक डायमंड कट के साथ आने वाले इस फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि Realme 3 के साथ कंपनी Realme 3 Pro को भी लॉन्च कर सकती है। मार्केट में इन फोन्स की टक्कर पिछले हफ्ते शाओमी के लॉन्च हुए Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro से है।

Realme 3 India लॉन्च आइव स्ट्रिमिंग ऐसे देंखे

Realme 3 का लॉन्च इवेंट चार मार्च को दिल्ली में है जो दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगा। आप लॉन्च इवेंट को कंपनी के यू-ट्यूब पेज पर देखा सकता है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी आप इस इवेंट को लाइव अपने फोन, लैपटॉप पर देख सकते हैं।

Realme 3 की स्पेसिफिकेंशंस

फ्लिपकार्ट में इस फोन के लॉन्च से पहले बनाए माइक्रोवेब पेज से इस फोन की कई सिस्पेशिफेशंस के बारे में पता पता चलता है। कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन को दमदार  2nm MediaTek Helio P70 SoC से लैस किया है Realme3 में कंपनी डॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दी है। कंपनी ने अपने इस फोन में 4,230mAh कैपेसिटि की बैटरी लगाई है जो फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट को साथ आती है।

फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। डायमंड कट डिजाइन के साथ आने वाले ये इस फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस फोन में कंपनी Redmi Note 7 Pro की तरह 48 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है। फिलहाल इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी आज होने वाले लॉन्च इवेंट में ही मिल पाएगी।

You Might be Interested

Realme 3 Pro

12999

Android 9 Pie
Snapdragon 710 SoC
16MP + 5MP
Realme 3

8499

Android 9 Pie
MediaTek Helio P70
Dual - 13MP + 2MP
  • Published Date: March 4, 2019 9:12 AM IST