comscore
News

रियलमी U सीरीज का सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च

इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P70 प्रोसेसर होगा।

realme 2 pro review screen

चाइनीज कंपनी ओप्पो के सब ब्रांड रियलमी ने काफी कम समय में स्मार्टफोन मार्केट में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है। इंडियन मोबाइल कांग्रेस 2018 में कंपनी पहले ही घोषणा कर चुकी है कि वह अगले महीने दिसंबर में नए स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी, जो बिल्कुल नए MediaTek Helio P70 processor के साथ आएगा। अब 91 Mobile की रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को यू सीरीज के तहत पेश किया जाएगा।

रियलमी इससे पहले भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में रिलयमी 1 और रियलमी C सीरीज के तहत स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। यह कंपनी की तीसरी सारीज होगी।

इसके अलावा खबर है कि रियलमी का अगले महीने लॉन्च होने वाला स्मार्टफोन सेल्फी सेंट्रिक डिवाइस होगा, जो शाओमी के रेडमी Y2 को टक्कर देगा। इस स्मार्टफोन को किस कीमत में लॉन्च किया जाएगा, अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

हालांकि ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इस फोन को 10 हजार से 15 हजार के सेगमेंट में लॉन्च करेगी। इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2018 में मीडियाटेक ने घोषणा की थी कि Helio P70 SoC के साथ आने वाला रियलमी पहला स्मार्टफोन होगा। इससे पहले BGR इंडिया के साथ बातचीत में रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने कहा था कि रियलमी का अगला स्मार्टफोन बिल्कुल नई सीरीज में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा था कि यह स्मार्टफोन किसी भी डिवाइस का अपग्रेडेड वर्जन नहीं होगा।

  • Published Date: November 15, 2018 9:08 AM IST