comscore शाओमी रेडमी 5A आज 12 बजे फिर से होगा सेल के लिए उपलब्ध | BGR India
News

शाओमी रेडमी 5A आज 12 बजे फिर से होगा सेल के लिए उपलब्ध

कंपनी के मुताबिक (स्ट्रैटजी एनालेटिक्स की रिपोर्ट) यह ग्लोबल मार्केट में नंबर 1 सेलिंग स्मार्टफोन बन गया है।

redmi 5a sale no 1 selling

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने पिछले साल सितंबर में भारतीय मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Redmi 5A को पेश किया था, जो कि पहली बार 7 दिसंबर को सेल के लिए उपलब्ध हुआ था। वहीं, अब तक कई बार यह स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध हो जा चुका है। हर सेल में यह स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है। वहीं, आज एक बार फिर इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com पर दोपहर 12 बजे फिर से खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन फ्लैश सेल के जरिए उपलब्ध होगा। कंपनी के मुताबिक यह ग्लोबल मार्केट में नंबर 1 सेलिंग स्मार्टफोन बन गया है। Also Read - शाओमी Redmi 6 और Redmi 5A फ्लैश सेल में होंगे उपलब्ध

Also Read - शाओमी Redmi 5A आज एक बार फिर होगा फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध, यहां से खरीदें

Also Read - शाओमी Redmi 6 और Redmi 5A दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में पेश किया गया था। इसके पहले वेरिएंट में 16जीबी स्टोरेज और 2जीबी रैम दी गई है, जिसकी कीमत 5,999 रुपए है। वहीं, दूसरे वेरिएंट में 32जीबी स्टोरेज 3जीबी रैम के साथ है, जिसकी कीमत 6,999 रुपए है। शाओमी Redmi 5A पर मिलने वाले आॅफर्स की बात करें तो अगर आप एक्सिस बैंक बज ​क्रेडिट कार्ड यूजर हैं तो आप इस फोन पर 10 प्रतिशत (मैक्सिमम 400 रुपये) तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

शाओमी Redmi 5A की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

शाओमी Redmi 5A के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में 5-इंच एचडी (1280×720 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 क्वॉड-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो अपर्चर एफ/2.2 के साथ आता है। साथ ही इसमें burst मोड, HDR मोड और panorama मोड जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए Redmi 5A में 5-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि अपर्चर एफ/2.0 के साथ आता है।

पावर बैकअप के लिए शाओमी Redmi 5A स्मार्टफोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड नौगट पर आधारित MIUI 9 पर चलेगा। कनेक्टिविटी के तौर पर इस स्मार्टफोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, 4G VoLTE सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर्स शामिल हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 5, 2018 9:27 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers