comscore
News

शाओमी Redmi Y3 में होगी लंबे बैकअप वाली बड़ी बैटरी, कंपनी ने किया टीज

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर Manu Kumar Jain ने कुछ दिनों पहले ट्विटर में एक वीडियो पोस्ट करते हुए Redmi Y3 के 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च होने को भी टीज किया था।

Xiaomi Redmi Note 7 Pro (3)

हाल ही में शाओमी ने अपने सब-ब्रांड Redmi के Y-सीरीज के लेटेस्ट अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज किया था। स्मार्टफोन Redmi Y2 का अपग्रेड होगा। हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के नाम की घोषणा नहीं की है, लेकिन पिछली कुछ रिपोर्ट्स को देखा जाए तो ऐसा माना जा सकता है कि यह Redmi Y3 के नाम से आएगा।

Redmi India के द्वारा अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर शेयर किए गए इस टीजर के कैप्शन में कंपनी ने #YYY लिखा है, इन तीन Y से भी यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह Redmi Y3 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। टीजर में स्मार्टफोन के बड़ी कैपेसिटी की बैटरी के साथ आने की तरफ इशारा किया गया है। हालांकि कंपनी ने इसकी बैटरी की कैपेसिटी की जानकारी नहीं दी है।

यदि शाओमी Redmi Y2 की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3080mAh बैटरी दी थी। ऐसे में माना जा सकता है कि Redmi Y3 में इससे ज्यादा कैपेसिटी की बैटरी होगी। Redmi Y2 को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था और आजकल बजट से लेकर मिड-रेंज स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस में आए बड़े बदलावों को देखा जाए तो ऐसा हो सकता है कि शाओमी Redmi Y3 को Redmi Y2 के मुकाबले बड़े बदलावों के साथ पेश करे।

इतना ही नहीं, शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर Manu Kumar Jain ने कुछ दिनों पहले ट्विटर में एक वीडियो पोस्ट करते हुए Redmi Y3 के 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च होने को भी टीज किया था। आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले ही शाओमी के प्रेसिडेंट ने Weibo में सवाल पूछा था कि क्या शाओमी को 32-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ नया स्मार्टफोन लॉन्च करना चाहिए।

टीजर को देखकर पता चलता है कि यह स्मार्टफोन जल्द लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि फिलहाल इसके भारत में लॉन्च को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

  • Published Date: April 14, 2019 12:19 PM IST