comscore Redmi K20 Photo Leaked : लॉन्च से पहले सामने आई Redmi K20 ऑफिशियल फोटो | BGR India
News

Redmi K20 Photo Leaked : लॉन्च से पहले सामने आई Redmi K20 ऑफिशियल फोटो

Redmi K20 Photo Leaked : रिपोर्ट के मुताबिक Redmi K20 स्मार्टफोन 28 मई को चीन में लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि भारत में Redmi K20 फोन Poco F2 के नाम से आएगा।

xiaomi-redmi-k20-photo-leaked

Image Credit: Weibo


Redmi K20 Photo Leaked : चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड के तौर पर काम कर रही Redmi अपना फ्लैगशिप डिवाइस 28 मई को चीन में लॉन्च करेगी। कंपनी अपनी सारी तैयारी पूरी कर चुकी है। रूमर्स पर विश्वास किया जाए तो कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन का Redmi K20 हो सकता है।भारत में कंपनी इस डिवाइस को Poco F2 के नाम से लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं, जिनमें फोन बैक साइड से दिखाई दे रहा है।

अपकमिंग Redmi K20 की यह फोटो चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर पोस्ट की है। इस फोटो को देखने पर पता चलता है कि इस स्मार्टफोन के बैक में ग्लास पैनल दिया गया है, जिसमें खूबसूरत ग्रेडिएंट पेंट किया गया है। फोने की निचले हिस्से में Redmi का लोगों दिया गया है। फोन के दाई ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दिया गया है।

इस फोटो में देखने को मिला है कि फोन के पीछे टॉप में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। कैमरा सेटअप बीच में प्लेस किया गया है। इनमें सबसे बड़ा कैमरा सेंसर टॉप में है जिसमें एक रिंग भी दी गई है। लॉन्च से पहले सामने आई लीक रिपोर्ट फोन में प्राइमेरी कैमरा सेटअप 48-मेगापिक्सल का होगा, जिसके साथ 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा लेंस और तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा लेंस दिय जाएगा।हाल में ही Xiaomi ने कंफर्म किया है कि Redmi K20 सुपर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग 960 फ्रेम पर सेकेंड को सपोर्ट करेगा।

पिछली कुछ लीक रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो Redmi ब्रांड के अपने इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 में 6.39-इंच की फुल-HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं इस स्मार्टफोन का कैमरा शाओमी के Mi 9 SE स्मार्टफोन के रियर में दिए ट्रिपल कैमरा (48+8+13 मेगापिक्सल) सेटअप की तरह होगा। अटकलें लगाई जा रही हैं कि Redmi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। Redmi K20 स्मार्टफोन Snapdragon 855 SoC से लैस होगा। यह स्मार्टफोन Android 9 Pie पर बेस्ड कंपनी के इनहाउस MIUI 10 पर रन करेगा। कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है।

 

  • Published Date: May 23, 2019 12:50 PM IST