comscore Redmi K50 Series में मिलेगा Samsung 2K डिस्प्ले, 17 मार्च को होगी लॉन्च
News

Redmi K50 Series में मिलेगा Samsung 2K डिस्प्ले और 108MP कैमरा, 17 मार्च को होगी लॉन्च

Redmi K50 Series आने वाली 17 तारीख को लॉन्च होने वाली है। लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने टीजर पोस्ट जारी करके सीरीज के तहत आने वाले स्मार्टफोन्स के डिस्प्ले का खुलासा कर दिया है। साथ ही अन्य खास स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिल गई है।

  • Published: March 14, 2022 10:54 AM IST
Redmi K50 Series

Redmi K50 Series जल्द ही लॉन्च होने वाली है। कंपनी ने घोषणा कर दी है कि वह Redmi K50 Series को 17 मार्च को लॉन्च करेगी। लॉन्चिंग से पहले ही कई लीक्स से सीरीज के स्मार्टफोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन के बारे में काफी कुछ पता चल गया है। साथ ही कंपनी ने भी इस सीरीज के स्पेसिफिकेशन को ऑफिशियल टीज करना शुरू कर दिया गया है। हाल में Redmi ने एक टीजर पोस्टर जारी किया है, जिसमें स्मार्टफोन के डिस्प्ले का खुलासा किया गया है। आइये, स्मार्टफोन में मिलने वाले खास स्पेसिफिकेशन जानते हैं। Also Read - Poco X4 GT स्मार्टफोन IMEI डेटाबेस में हुआ स्पॉट, 8GB RAM के साथ मिल सकते हैं ये फीचर्स

Redmi K50 Series Launch

इस सीरीज को 17 मार्च को फिलहाल तेवल चीन में लॉन्च किया जा रहा है। भारत समेत अन्य बाजार में इसे कब लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी अभी नहीं है। टीजर पोस्टर में कंपनी ने कन्फर्म कर दिया गया है कि अपकमिंग Redmi K50 Series के स्मार्टफोन्स को Samsung 2K डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 526ppi होगी। कंपनी ने यह भी बताया है कि इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स में मिलने वाला डिस्प्ले Redmi के इतिहास में अब तक किसी भी डिवाइस में मिलने वाले डिस्प्ले में सबसे महंगा है। Also Read - Xiaomi जल्द ला सकती है Xiaomi 12S सीरीज, स्पेसिफिकेशन हुए लीक

टीजर से यह भी पता चल गया है कि इस सीरीज के स्मार्टफोन्स डुअल स्टीरियो स्पीकर्स से लैस होंगे, जो Dolby Atmos और Hi-Res डबल गोल्ड सर्टिफिकेशन को सपोर्ट करेंगे। कनेक्टिविटी के लिए इन डिवाइसेस में dual-frequency GPS, Wi-Fi 6, NFC, IR blaster मिलेगा। बता दें कि यह सीरीज Bluetooth 5.3 सपोर्ट वाली पहली सीरीज होगी। Also Read - 5020mAh बैटरी, 6GB RAM, 48MP कैमरा वाले Redmi Note 10 Lite पर 'बंपर' ऑफर, मिल रहा 2000 रुपये का Instant Discount

स्मार्टफोन्स में मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन

इस सीरीज के तहत 3 स्मार्टफोन्स Redmi K50, Redmi K50 Pro और Redmi K50 Pro+ स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं। K50 Pro और Pro+ दोनों में स्पार्कलिंग आइस-क्रिस्टल एलीमेंट के साथ एक नया नैनो-माइक्रोक्रिस्टलाइन बैक डिजाइन मिलेगा। Redmi के आधिकारिक Weibo अकाउंट ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें इसकी डिजाइन का खुलासा हुआ है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्मार्टफोन्स के बैक साइड में 108MP का मेन कैमरा और 2 अन्य सेंसर लगे मिलेंगे। Xiaomi ने कन्फर्म कर दिया है कि Redmi K50 Pro में MediaTek Dimensity 8100 चिपसेट और Pro+ में Dimensity 9000 चिपसेट दिया जाएगा।

इन दोनों स्मार्टफोन को Geekbench डेटाबेस में लिस्ट किया गया है। Redmi K50 Pro को Xiaomi 22041211AC मॉडल नंबर, 12GB RAM और Android 12 के साथ लिस्ट किया गया है। आगे आने वाले समय में कंपनी इस सीरीज से संबंधित और भी कई जानकारियां शेयर कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 14, 2022 10:54 AM IST



new arrivals in india