comscore Redmi K50i भारत में जल्द होगा लॉन्च, खास स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा
News

Redmi K50i भारत में जल्द होगा लॉन्च, खास स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा

भारत में जल्द Redmi K50i लॉन्च हो सकता है। इसमें मिलने वाले खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें।

xiaomi redmi y3 review logo

Redmi Note 11T Pro और Redmi Note 11T Pro+ को चीन में लॉन्च किया गया है। उम्मीद है कि कंपनी प्रो मॉडल को भारतीय बाजार में Redmi K50i के रूप में लॉन्च करेगी।वहीं, Poco X4 GT को प्रो प्लस के रीब्राडेंड मॉडल के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। Also Read - Realme C30 Vs Redmi 10A: कम कीमत में कौन-सा स्मार्टफोन खरीदना रहेगा बेस्ट? जानें यहां...

हालिया रिपोर्ट के अनुसार, Redmi K50i 5G को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही फोन के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी हो गया है। हालांकि, स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट अभी सामने नहीं आई है। आइये, इसके बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - 64MP कैमरा, 5020mAh बैटरी और 8GB तक RAM वाले Redmi Note 10 Pro को सस्ते में लाएं घर, Amazon Sale में मिल रहा Discount

Redmi K50i Specification

91Mobiles की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, Ishan Agarwal ने बताया है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.6 इंच का FHD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया मिलेगा। इसका रिफ्रेश रेट 144Hz और पीक ब्राइटनेस 650 Nits है। Also Read - 64MP कैमरे वाला Redmi Note 10S फोन हुआ सस्ता, जानें नई कीमत

इसमें MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। साथ ही डिवाइस 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। वहीं, स्मार्टफोन के एक वेरिएंट में 8GB RAM के साथ 128GB स्टोरेज मिल सकता है।

टिप्स्टर के अनुसार, फोन में Redmi Note 11T Pro में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5080mAh की बैटरी मिलेगी। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक साइड में 64MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

फोन स्टीरियो स्पीकर, Dolby Atmos, फ्लेट फ्रेम और हेडफोन जैक दिया गया है। इसका साइज 163.6×74.3×8.8mm और वजन 200 ग्राम होगा। फोन MIUI 13 कस्टम स्किन पर रन करता रहै। फोन के बारे में इतना ही पता है। आगे आने वाले समय में इससे संबंधित अन्य जानकारी मिल सकती है।

Redmi Note 11T Pro में मिलते हैं ये स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.6 इंच का FHD+ का डिस्प्ले दिया गया है। डिवाइस पंच होल कट आउट के साथ आता है। इसमें MediaTek Dimensity 8100 चिपसेट दिया गया है। यह Android 12 पर बेस्ड MIUI कस्टम स्किन पर रन करता है। इसमें 64MP का मेन कैमरा मिलता है। डिवाइस 16MP के फ्रंट कैमरे से लैस है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 21, 2022 9:15 PM IST



new arrivals in india