comscore Redmi Note 11 Pro Plus 5G में हुआ ब्लास्ट, फोटो में देखें कैसे जलकर राख हो गया स्मार्टफोन
News

Redmi Note 11 Pro Plus 5G में हुआ ब्लास्ट, फोटो में देखें कैसे जलकर राख हो गया स्मार्टफोन

Redmi Note 11 Pro Plus 5G में भी आग लगने की घटना सामने आई है। एक यूजर ने ट्वीट करके जले हुए फोन की फोटो शेयर की है, जिसमें दिख रहा है कि फोन पूरी तरह से जल गया है।

redmi note 11 pro plus 5g blast and got fire

Image: Twitter


Redmi Note 11 Pro Plus 5G में भी आग लगने की घटना सामने आई है। आजकल स्मार्टफोन में आग लगना एक आम बात हो गई है। आय दिन फोन में आग लगने, फोन ब्लास्ट होने, फोन से धुंआ निकलने की खबरें सामने आती रहती है। Also Read - Redmi 11 5G फोन 50MP कैमरा के साथ जल्द होगा भारत में लॉन्च, कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक

कुछ दिन पहले एक उड़ती फ्लाइट में किसी पैसेंजर के फोन में आग लगने की खबर आई थी। आज ही इंडोनेशिया से एक Realme स्मार्टफोन के फटने की खबर सामने आई और अब रेडमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन में भी आग लगने की खबर सामने आई है। Also Read - 5000mAh बैटरी, 13MP कैमरा, 6GB RAM, 128GB तक स्टोरेज वाले Redmi 9 Activ को Amazon से सिर्फ ₹447 EMI पर खरीदने का मौका

ट्विटर पर Subhash Makwana नाम के एक यूजर ने एक फोन की जली हुई फोटो पोस्ट की है। इस पोस्ट में यूजर ने लिखा कि, रेडमी इंडिया का फोन Redmi Note 11 Pro Plus 5G खरीदा था, और वो सिर्फ 10 दिन यूज करने के बाद ही ब्लास्ट हो गया। इस ट्वीट में सुभाष ने शाओमी इंडिया को भी टैग किया है। Also Read - 64MP कैमरा, 8GB तक RAM और 5000mAh बैटरी वाले Redmi Note 10S को Flipkart से सस्ते में खरीदने का मौका, मिल रहा तगड़ा Discount

Redmi के फोन में लगी आग

इस ट्वीट के साथ यूजर ने तीन फोटो को टैग किया है। एक फोटो में फोन का पिछला हिस्सा जला हुआ दिख रहा है। कैमरा वाला हिस्सा और उसके चारों ओर ऊपरी भाग जला हुआ है। इसके अलावा फोन में मौजूद पॉवर बटन वाली साइड भी पूरी तरीके से जली हुई दिख रही है। वहीं फोन का अगला हिस्सा यानी स्क्रीन पूरी येलो कलर की हो गई है।

इस ट्वीट को 1 मई, 2022 यानी कल रात 10:05 मिनट पर किया गया था। हमें ट्वीट पर शाओमी की तरफ से कोई रिस्पॉन्स दिखाई नहीं दिया। हालांकि इसमें तो कोई शक नहीं है कि फोन में आग तो लग रही है।

इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 11 Pro Plus 5G को भारत में 9 मार्च 2022 को लॉन्च किया गया था। इस फोन में 6.67 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले, Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर, 5000mAH की बैटरी, 67W टर्बो चार्ज सपोर्ट समेत कई खास चीजें मिलती है। Pro Plus सुपर फास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आया है। इसमें 8GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। माइक्रो SD कार्ड की मदद से इसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो प्रो प्लस में 108MP मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP मेक्रो सेंसर मिल रहा है। इस फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 2, 2022 6:28 PM IST



new arrivals in india