comscore Redmi Note 11S india में 9 february को होगा launch, मिलेंगे 4 रियर कैमरे
News

Redmi Note 11S भारत में 9 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेंगे 4 रियर कैमरे

Redmi Note 11S की लॉन्च डेट के साथ ही Xiaomi ने इसके रियर लुक से भी पर्दा उठा दिया है। टीजर पोस्टर से रेडमी के इस आने वाले फोन के कैमरा सेटअप का भी खुलासा हो गया है।

Redmi-Note-11S

Xiaomi has already confirmed the launch of the Redmi Note 11S in India. The smartphone is set to debut on February 9. The new Redmi Note 11 series was initially introduced in Europe with a 90Hz AMOLED panel, a MediaTek Helio G96 chipset, MIUI 13 based on Android 11, a 108-megapixel quad-camera setup, and a 5,000mAh battery with a 33W fast charging solution. Rumour mill suggests that Xiaomi's sub-brand might bring the handset at a price under Rs 20,000 in India.


Redmi Note 11S स्मार्टफोन जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने ट्वीट करके इसी लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। साथ ही Xiaomi India की वेबसाइट पर भी इसकी जानकारी दी गई है। लॉन्च डेट के साथ कंपनी ने रेडमी नोट 11S का टीजर पोस्टर भी जारी किया है। इससे फोन के रियर लुक और कैमरा सेटअप का भी खुलासा हो गया है। Also Read - Xiaomi 12S की लाइव इमेज लीक, देखें कैसा होगा फोन का डिजाइन

Redmi Note 11S launch date in india

रेडमी नोट 11एस स्मार्टफोन भारत में 9 फरवरी को लॉन्च होगा। यह भारतीय बाजार में Redmi Note 11 series का दूसरा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी ने Redmi Note 11T 5G को लॉन्च किया था, जो अभी रेडमी नोट 11 सीरीज का इकलौता फोन है। Also Read - 48MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Redmi Note 11 SE, जानें कीमत

लॉन्च डेट की घोषणा के साथ ही रेडमी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन की डिजाइन को भी टीज किया है। इससे साफ हुआ है कि यह फोन फ्लैट फ्रेम के साथ ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा। हालांकि, ब्लू के अलावा फोन को दूसरे कलर्स में भी पेश किए जाने की उम्मीद है। रेडमी नोट11 एस में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। कैमरा मॉड्यूल में ही एलईडी फ्लैश भी दिया गया है।

मिल सकता है 108 मेगापिक्सल का कैमरा

लीक रिपोर्ट्स की मानें, तो रेडमी नोट 11एस में 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। यह वही सेंसर हो सकता है, जो Redmi Note 10 Pro Max में दिया गया है। इसके अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलने की उम्मीद है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

रेडमी नोट 11एस के टीजर पोस्टर से फोन के डिस्प्ले की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, हाल में लीक हुए डिजाइन रेंडर से पता चला है कि इसके डिस्प्ले में ऊपर की तरफ सेंटर में पंच-होल कटआउट मिलेगा। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलने की उम्मीद है।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फोन में MediaTek Helio G96 चिपसेट मिलेगा। यह स्मार्टफोन Android 11 के साथ आएगा। इसमें 8GB तक RAM, 128GB स्टोरेज, 5000mAh बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसी खूबियां देखने को मिल सकती है। हालांकि, शाओमी ने ऑफिशियली इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि लॉन्च डेट की घोषणा के बाद अब आने वाले दिनों में कंपनी धीरे-धीरे इसके स्पेसिफिकेशन्स को टीज कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 24, 2022 1:33 PM IST


You Might be Interested


new arrivals in india