comscore Redmi Note 12 Series के खास फीचर्स हुए लीक, जानें कब होगी लॉन्च
News

Redmi Note 12 Series के खास फीचर्स हुए लीक, जानें कब होगी लॉन्च

Redmi Note 12 Series के बारे में अब तक मिली हुई जानकारी से लगता है कि यह दिखने में नोट 11 सीरीज जैसी होगी। इस डिवाइस की बैक पर 50MP का कैमरा मिल सकता है।

Redmi-Note-12-Series

रेडमी अपनी नई स्मार्टफोन लाइनअप — Redmi Note 12 Series — को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वीबो और ट्विटर पर मौजूद लीक्स के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन सीरीज को 2022 के दूसरे हाफ में पेश कर सकती है। Also Read - Redmi Phones under 15000: 5000mAh बैटरी, 33W फास्ट चार्जिंग और 64MP तक कैमरा वाले रेडमी स्मार्टफोन, कीमत ₹15000 से कम

साल 2022 का पहला हाफ पूरा होने ही वाला है। इसका मतलब है कि अगले कुछ हफ्तों में रेडमी इस नई लाइनअप से पर्दा उठा सकता है। खबरों के मुताबिक, यह सीरीज सबसे पहले चीन में पेश की जाएगी, जिसके बाद यह भारत समेत दूसरे देशों में लॉन्च की जाएगी। Also Read - 5000mAh बैटरी, 13MP कैमरा और 6GB तक RAM वाले Redmi 9 Activ को सस्ते में खरीदने का मौका, Amazon पर मिल रहा Discount

Redmi Note 12 Series

हर साल की तरह रेडमी की नई नोट लाइनअप में कमज-कम तीन मॉडल होंगे, जिनमें एक एक स्टैंडर्ड वर्जन, एक प्रो मॉडल और एक प्रो मैक्स वर्जन शामिल हो सकता है। वीबो पर मौजूद टिप्सटर ‘डिजिटल चैट स्टेशन’ ने बताया कि Redmi Note 12 Series साल 2022 के दूसरे हाफ में लॉन्च किया जाएगा। Also Read - Redmi 10 Prime Plus 5G गीकबेंच पर लिस्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च

टिप्सटर ने इस डिवाइस से जुड़े कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स से भी पर्दा उठाया है। इसने बताया कि रेडमी की इस मिड-रेंज स्मार्टफोन सीरीज में एक इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा होगा, जो टॉप-सेंटर में मौजूद होगा। रेडमी की मौजूदा नोट 11 लाइनअप में इसी तरह का सेल्फी कैमरा मौजूद है टिप्सटर ने बताया कि फोन में एक फ्लैट स्क्रीन होगी और बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। डिवाइस में 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा, जिसके साथ एक अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और एक मैक्रो कैमरा मिल सकता है।

खबर के मुताबिक, इस डिवाइस का लेंस लेआउट ज्यादा नहीं बदला है और फ्लैश भी हॉरिजॉन्टल लगा हुआ है। टिप्सटर अभिषेक यादव ने डिजिटल चैट स्टेशन की लीक को ट्विटर पर पोस्ट किया है। इसे आप नीचे देख सकते हैं:

Redmi Note 12 Series के बारे में अब तक मिली हुई जानकारी से लगता है कि यह दिखने में नोट 11 सीरीज जैसी होगी। उम्मीद है कि कंपनी इस नई लाइनअप में पहले से बेहतर प्रोसेसर देगी। Redmi Note 12 Series में हमें 45000mAh या 5000mAh बैटरी मिल सकती है। जहां तक फास्ट चार्जिंग की बात है तो यह 33W या उससे ज्यादा हो सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 10, 2022 12:38 PM IST



new arrivals in india