comscore Redmi Note 7S आज भारत में दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट लाइव | BGR India
News

Redmi Note 7S आज भारत में दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट लाइव

कंपनी Redmi Note 7S के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग करेगी। Redmi Note 7S का लाइव लॉन्च इवेंट आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com पर देख सकते हैं। इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

xiaomi-redmi-note-7s-india-launch-date

Xiaomi आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 7S को लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन की यूएसपी इसमें दिया गया 48मेगापिक्सल का कैमरा है। कंपनी पिछले हफ्ते से इस स्मार्टफोन को टीज कर रही है। स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें पहला सेंसर 48मेगापिक्सल का होगा। शाओमी इंडिया के चीफ मनु कुमार जैन पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुके हैं। टीजर फोटो में इस स्मार्टफोन के रेड कलर वेरिएंट की पुष्टि हो गई है। वहीं फ्लिपकार्ट पर भी इस स्मार्टफोन की लिस्टिंग कंफर्म हो गई है।

Redmi Note 7S लॉन्च इवेंट को ऐसे देखें ऑनलाइन

शाओमी इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग करेगी। Redmi Note 7S का लाइव लॉन्च इवेंट आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com पर देख सकते हैं। इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इसके अलावा आपको BGR HIndi ट्विटर पर भी इवेंट के लाइव अपडेट मिलते रहेंगे।

Redmi Note 7S  की ये हो सकती है स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 7S के बैक में ड्यूल रियर कैमरा हो सकता है जिसमें प्राइमरी सेंसर 48मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन से ली गई कई फोटो को भी शेयर किया गया है जिसमें डिटेल्ड डेलाइट शॉट्स दिखाई दे रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि Redmi Note 7S की स्पेसिफिकेशंस काफी हद तक Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro  जैसी ही होंगी।

इससे पहले शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट कर ये जानकारी दी थी कि Mi फैन्स के लिए जल्द ही नया SUPER Redmi Note स्मार्टफोन आ रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि इन स्मार्टफोन में 48MP मेगापिक्सल का कैमरा होगा। ये स्मार्टफोन 20 मई को भारत में लॉन्च होगा। इस ट्वीट के साथ मनु कुमार जैन ने एक फोटो भी फोटो शेयर की है जिसमें हाई एल्टीट्यूट से क्लिक की गई पृथ्वी की फोटो है जिसमें Redmi Note 7S 48MP Dual Camera वॉटर मार्क है। इससे पहले Xiaomi ने यही फोटो Redmi Note 7 स्मार्टफोन के चाइनीच वेरिएंट को टीज करने के दौरान दिखाई थी जिसमें 48MP का कैमरा था।

 

You Might be Interested

Xiaomi Redmi Note 7

9999

Android Pie
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual - 12MP + 2MP
Xiaomi Redmi Note 7 Pro

13999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 675 SoC
48MP+5MP
Xiaomi Redmi Note 7S

10999

Android 9 Pie
Snapdragon 660 SoC
Dual - 48MP + 5MP
  • Published Date: May 20, 2019 8:53 AM IST