comscore Redmi Note 8 Pro spotted on benchmarking website
News

Redmi Note 8 Pro बेंचमार्किंग वेबसाइट पर हुआ स्पॉट, MediaTek Helio G90T की देखें पावर

Redmi Note 8 Pro को AnTuTu में 282,443 का स्कोर मिला है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में भी Note 8 के जैसे 6.53-इंच की FHD+ डिस्प्ले दी है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आती है।

Xiaomi Redmi Note 8 Pro

Xiaomi के सब ब्रांड Redmi ने चीन में Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। लॉन्च के बाद इसका प्रो वेरिएंट बेंचमार्किंग वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है। इस लिस्टिंग में MediaTek Helio G90T की बात कही गई है और यह Redmi Note 8 Pro के ओवरऑल परफॉर्मेंस की जानकारी देता है।

Redmi Note 8 Pro AnTuTu listing

Redmi Note 8 Pro को AnTuTu में 282,443 का स्कोर मिला है। Gizchina की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है। इसको CPU में 96,805 और GPU में 79,688 का स्कोर मिला है। अगर इन नंबर्स की बात करें तो यह स्कोर Kirin 810 और Qualcomm Snapdragon 730 के मुकाबले ज्यादा है। इसके अलावा यह नंबर Snapdragon 845 और Kirin 970 के बराबर ही हैं।

Redmi Note 8 Pro Specifications and Features

जैसा की नाम से पता चलता है Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन Redmi Note 8 का प्रो वर्जन है और उसके मुकाबले कुछ अपग्रेडेड फीचर्स के साथ आता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में भी Note 8 के जैसे 6.53-इंच की FHD+ डिस्प्ले दी है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। स्मार्टफोन 91.4% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आता है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक में भी Corning Gorilla Glass 5 की प्रोटेक्शन जोड़ी गई है। इसके अलावा इसके बैक में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Note 8 Pro में MediaTek का लेटेस्ट गेमिंग सेंट्रिक चिपसेट Helio G90T शामिल किया गया है। इसके अलावा इसमें शामिल क्वॉड-कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल किया गया है। इसके अलावा इसमें शामिल अन्य तीन कैमरा Note 8 के जैसे 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा लेंस, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर के साथ आते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 20-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर शामिल किया है।

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में Wi-Fi, Bluetooth 5.0, NFC भी शामिल किया गया है। इसके अलावा डाटा ट्रांस्फर और चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक भी शामिल किया है।

  • Published Date: August 30, 2019 10:12 AM IST