comscore
News

Redmi स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ ला सकता है अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन

यह जानकारी ब्रांड के CEO Lu Weibing के जरिए आई है।

xiaomi-redmi-note-7

शाओमी के Redmi ब्रांड ने हमेशा से एंट्री लेवल और मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में फोकस किया है, लेकिन अब Redmi एक अलग सब-ब्रांड के रूप में काम कर रहा है। यहीं कारण है कि कंपनी अब इस सब-ब्रांड का अपना फ्लैगशिप लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रेडमी Note 7 की सफलता के बाद कंपनी अब इसके अपग्रेड नोट 7 प्रो और दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

कंपनी इस साल एक नया फ्लैगशिप डिवाइस लॉन्च कर सकती है, जिसकी खासियत इसमें शामिल क्वॉलकॉम का लेटेस्ट फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 का शामिल होना है। यह जानकारी ब्रांड के CEO Lu Weibing के जरिए आई है, जिन्होंने Xiaomi के Shenzhen R&D Institute में अपने दूसरे स्टॉफ मेंबर के साथ एक फोटो पोस्ट की है।

इस तस्वीर में वह रेडमी ब्रांड के भविष्य और अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में डिस्कस कर रहे हैं। यह तस्वीर Redmi Note 7 के जरिए खींची गई है और Weibing का कहना है कि टीम ब्रांड के तहत दो नए डिवाइस की डिटेल पर डिस्कस कर रही है और उन्होंने इसके साथ ही नए प्रीमियम स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने की तरफ भी इशारा किया है। फिलहाल शाओमी और Weibing दोनों ने भी इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह कंफर्म है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 के साथ लॉन्च कर सकती है।

आपको बता दें कि कंपनी ने रेडमी नोट 7 प्रो को लॉन्च करने की तैयारी पूरी तरह से कर ली है। स्मार्टफोन में नोट 7 की तरह 48-मेगापिक्सल कैमरा होगा, लेकिन यह सैमसंग के सेंसर की बजाए सोनी IMX586 कैमरा सेंसर के साथ आएगा।

  • Published Date: February 4, 2019 12:32 PM IST