comscore
News

रिलायंस जियो गीगाफाइबर प्रिव्यू आॅफर में मिलेगा तीन महीने के लिए 100GB डाटा

प्लान एक्टिवेशन के लिए यूजर को एक बार एक्टिवेशन फीस के रूप में 4,500 रुपये की पेमेंट करनी होगी।

reliance-jio-giga-fiber-launched

रिलायंस जियो के जियो गीगाफाइबर के लिए रजिस्ट्रेशन पहले से ही शुरू हो गया है। यह जियो की डायरेक्ट-टू-होम हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस है। इस सर्विस के लिए रजिस्ट्रेशन को देश भर के यूजर्स के लिए 15 अगस्त से ही शुरू कर दिया गया था।

हालांकि अभी इसके पब्लिक रोल-आउट में कुछ महीनों का समय और लगेगा, लेकिन इसमें मिलने वाले अाॅफर्स के बारे में डिटेल्स पहले ही मिलनी शुरू हो गई है। Telecom Talk की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जियो गीगाफाइबर उन क्षेत्रों में प्रिव्यू अाॅफर्स के साथ आ सकता है जहां इसकी सर्विस एक्टिव होगी।

कनेक्शन को एक्टिवेट कराने के लिए, यूजर को एक बार एक्टिवेशन फीस के रूप में 4,500 रुपये की पेमेंट करनी होगी, जिसमें यूजर्स को तीन महीने के लिए हर महीने 100Mbps की स्पीड से 100GB हाई-स्पीड इंटरनेट मिलेगा। एेसा भी हो सकता है कि इस फीस में सभी जरूरी इक्विपमेंट्स की फीस भी शामिल हो, जिसमें टर्मिनल (जियो गीगाफाइबर सर्विस के लिए जरूरी स्पेशल राउटर) और जियो गीगाटीवी सेट-टॉप बॉक्स शामिल है।

यदि 100 जीबी डाटा खत्म हो जाए, तो रिपोर्ट के अनुसार ग्राहकों के पास डाटा टॉप-अप का यूज करने का अॉप्शन भी होगा। ये टॉप-अप एक्स्ट्रा 40GB डाटा देगा। हालांकि इस टॉप-अप के टैरिफ फीस की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि प्रिव्यू वैलिडिटी के दौरान जियो हर यूजर को हर महीने 25 टॉप-अप तक फ्री देगा। एक बार प्रिव्यू अॉफर खत्म होने के बाद यूजर को पेड मेंमबरशिप लेनी होगी या सर्विस को बंद करने का अाॅप्शन चुनना होगा।

  • Published Date: August 20, 2018 10:56 AM IST