comscore
News

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को दे रहा है एडिशनल 8GB फ्री डाटा, जल्द उठाएं लाभ

8GB डाटा के लिए यूजर्स को 4 दिन की वैधता मिल रही है।

  • Published: November 27, 2018 10:25 AM IST
reliance-jio-sim-stock-image

टेलीकॉम सेक्टर में आने के बाद रिलायंस जियो ने मार्केट की सूरत बदलकर रख दी है। जियो शुरू से ही अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और वॉयस एसएमएस दे रहा है तो वहीं दूसरी कंपनियों को भी जियो को टक्कर देने के लिए अपने प्लान्स की कीमत में कटौती करनी पड़ी है। जियो ने एक बार फिर ऐसा ऑफर पेश किया है, जिससे दूसरी कंपनियों की नींद उड़ सकती है।

रिलायंस जियो प्रमोशन के तौर पर अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स को फ्री में 8जीबी डाटा दे रहा है। टेलीकॉम टॉक के एक और रिपोर्ट के अनुसार जियो ने फिर से 8 जीबी डाटा देना शुरू कर दिया है, जिसमें उसके प्रीपेड सब्सक्राइबर्स ही शामिल हैं। 8जीबी डाटा के लिए यूजर्स को 4 दिन की वैधता मिल रही है।

बता दें सितंबर में जियो ने इस ऑफर की पेशकश की थी, जिसमें 8जीबी डाटा यूजर्स के मंथली प्लान में एडिशनल तौर पर दिया जा रहा था। यह ऑफर सितंबर और अक्टूबर के लिए था। लेकिन, अब इस ऑफर को बढ़ा दिया गया है।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो भारत का पहला 4G मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर बन गया है जिसने देश में  VoLTE बेस्ड इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस की शुरुआत की है। टेलीकॉम ऑपरेटर ने इसके लिए KDDI Japan के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के तहत कंपनी इंडिया और जापान के बीच इंटरनेशनल रोमिंग की सर्विस दे रही है।

रिलायंस जियो के Mark Yarkosky ने एक बयान में कहा कि कंपनी का फोकस भारत में रहने वाले लोगों और भारत विजिट करने वाले लोगों को बेस्ट डाटा और वॉयस एक्सपीरियंस देना है। हम KDDI कस्टमर्स का जियो पर स्वागत करते हैं, जो देश की पहली इंटरनेशनल वोल्टी और HD रोमिंग सर्विस देने वाली कंपनी है।

 

  • Published Date: November 27, 2018 10:25 AM IST