comscore
News

आज दोपहर 12 बजे एक बार फिर मिलेगा रिलायंस JioPhone 2 खरीदने का मौका, जानें कीमत और फीचर्स

रिलायंस जियो फोन 2 फेसबुक, व्हाट्सएप, यूट्यूब, गूगल मैप्स और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट करता है।

jiophone-2-flash-sale-dates

रिलायंस JioPhone 2 वह फीचर फोन है, जो स्मार्टफोन में मिलने वाले कुछ फीचर्स के साथ आता है। इस फोन में आप गूगल मैप्स और व्हाट्सएप जैसी ऐप्स भी चला सकते है। यह फीचर फोन फ्लैश सेल के जरिए खरीद के लिए उपलब्ध होता है। अगर आप इसे अभी तक नहीं खरीद पाए हैं तो आप इसे आज यानी 14 मार्च को फ्लैश सेल के जरिए खरीद सकते है। फीचर फोन रिलायंस जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर 12:00PM पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होगा। JioPhone 2 में QWERTY कीबोर्ड डिजाइन दिया गया है। इस फोन को पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस फोन को 2,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है।

Reliance JioPhone 2 सेपिसिफिकेशंस और फीचर्स

इस डिवाइस में 2.4-इंच QVGA डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा यह डिवास KaiOS पर कार्य करेगा। डिवाइस में 512MB रैम और 4जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 2-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीडियो कॉलिंग व सेल्फी के लिए फ्रंट पर VGA कैमरा है। अगर बात करें पावर बैकअप की तो इसमें 2,000mAh की बैटरी दी गई है।

दूसरे फीचर्स के तौर पर फोन में 4G VoLTE और VoWI-FI, एफएम, वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी जैसे ऑप्शन मौजूद होंगे।JioPhone 2 KaiOS पर चलता है। रिलायंस जियो फोन 2 फेसबुक, व्हाट्सएप, यूट्यूब, गूगल मैप्स और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट करता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए WiFi, Voice over WiFi, GPS और Bluetooth जैसे फीचर्स हैं। ऐसी खबरें हैं कि रिलायंस जियो अगले कुछ महीनों में नया स्मार्टफोन पेश करेगी, जो एंड्रॉइड पर बेस्ड होगा।

  • Published Date: March 14, 2019 8:45 AM IST