comscore
News

जियोफोन 2 खरीदना चाहते हैं तो यह खबर है आपके लिए

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिलायंस जियो ने फीचर फोन सेगमेंट में लगभग 30 प्रतिशत का मार्केट शेयर हासिल किया है।

reliance-jiophone-2-lead

रिलायंस अपने फीचर फोन जियोफोन 2 की ओपन सेल करने की तैयारी कर चुका है। इस पॉप्यूलर फीचरफोन की डिमांड इतनी ज्यादा है कि यह हर फ्लैश सेल में कुछ ही समय में स्टॉक से बाहर हो जाता है। अब इस फोन को दिवाली 2018 फेस्टिव सीजन के मौके पर जियोफोन 2 फेस्टिव सेल के तहत 5 नवंबर से 12 नवंबर को ओपन सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

आपको बता दें कि Counterpoint Research की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलायंस जियो ने फीचर फोन सेगमेंट में लगभग 30 प्रतिशत का मार्केट शेयर हासिल किया है और लगभग 25 मिलियन यनी 2 करोड़ 50 लाख डिवाइस शिप किए हैं।

यह सेल Jio.com में होगी और फीचरफोन को इस अॉफिशियल अॉनलाइन स्टोर से आराम से खरीदा जा सकता है। यह सेल 5 नवंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इसके अलावा यूजर्स पेटीएम के जरिए पेमेंट करने पर 200 रुपये का कैशबैक भी पा सकते हैं। यह कैशबैक यूजर के पेटीएम वॉलेट में जमा कर दिए जाएंगे।

JioPhone 2 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

इस डिवाइस में 2.4-इंच QVGA डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा यह डिवास KaiOS पर कार्य करेगा। डिवाइस में 512MB रैम और 4जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 2-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीडियो कॉलिंग व सेल्फी के लिए फ्रंट पर VGA कैमरा है।

अगर बात करें पावर बैकअप की तो इसमें 2,000mAh की बैटरी दी गई है। दूसरे फीचर्स के तौर पर फोन में 4G VoLTE और VoWI-FI, एफएम, वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी जैसे ऑप्शन मौजूद होंगे।

  • Published Date: November 3, 2018 1:30 PM IST