comscore
News

95 रुपये में मिल रहा है JioPhone, साथ में 6 महीनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट्स भी

यह ऑफर सिर्फ राजस्थान में रह रहे लोगों के लिए है, जिसमें यूजर्स को छह महीने के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट भी मिल रहा है।

reliance jiophone google maps

टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो न केवल सबसे अधिक तेजी से ग्रोथ कर रही है बल्कि वह फीचर फोन मार्केट में टॉप पोजिशन पर है। 2017 में जियो फोन को लॉन्च करने के बाद कुछ ही समय में कंपनी ने फीचर फोन मार्केट में अपना कब्जा जमा लिया है। अब राजस्थान सरकार ने कंपनी के साथ पार्टनरशिप करके डिवाइस को और अट्रैक्टिव बना दिया है। इस ऑफर के तहत आपको फीचर फोन की कीमत मात्र 95 रुपये पड़ेगी।

Reliance JioPhone Bhamashah Offer: प्राइसिंग
रिलायंस जियो ने राजस्थान सरकार के साथ मिलकर एक स्कीम पेश की है जिसके तहत फीचर फोन आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट (6 महीने के लिए) के साथ केवल 95 रुपये में मिल जाएगा। यह प्लान Jio Bhamashah Yojana के तहत दिया जा रहा है और यह प्लान सिर्फ राजस्थान लोगों के लिए है। इस टैरिफ प्लान को Bhamashah कार्ड नंबर वाले लोग ही हासिल कर सकते हैं।

इस नए टैरिफ ऑफर को लेने के लिए राजस्थान में रहने वाले लोगों के पास Bhamashah नंबर होना चाहिए। इसके बाद वह किसी भी जियो फोन के रिटेलिंग स्टोर पर जाकर इसका लाभ उठा सकते हैं। इस बेनिफिट को लेने के लिए कस्टमर को सबसे पहले 1,095 रुपये की पेमेंट करनी होगी। रिटेलर कस्टमर से Bhamashah कार्ड नंबर को नोट करेगा। इसके बाद आप अपने आधार नंबर के जरिए इस सिम को एक्टिवेट कर सकते हैं।

MySmartPrice के मुताबिक राज्य सरकार इसके बाद सीधे फोन खरीदने वाले कस्टमर के अकाउंट में सीधे 500 रुपये जमा कर देगी। इसके बाद बाकी के 500 रुपये लेने के लिए रिलायंस जियो फोन यूजर्स को Bhamashah ऐप को फोन में डाउनलोड करना होगा और सर्विस को एक्टिवेट करना होगा। इसके बाद Bhamashah नंबर को ऑथेन्टिकेट करने के बाद आपके मोबाइल वालेट में 500 रुपये जमा कर दिए जाएंगे। यह स्कीम फस्ट जनरेशन जियो फोन के लिए वैलिड है। Bhamashah योजना के तहत रिलायंस जियो फोन के साथ आपको छह महीने के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट मिल रहा है।

  • Published Date: September 13, 2018 3:42 PM IST
  • Updated Date: September 16, 2018 6:20 PM IST