comscore
News

रिलायंस JioPhone गिफ्ट कार्ड हुआ लॉन्च, मिल रहे हैं ये फायदें

रिलायंस जियोफोन गिफ्ट कार्ड को मॉनसून हंगामा अॉफर के तहत लॉन्च किया गया है।

Reliance-jiophone-Make-in-India-gallery

रिलायंस जियो ने इस दिवाली के लिए एक नया फेस्टिव गिफ्ट कार्ड लॉन्च किया है। इस गिफ्ट कार्ड को यूजर्स अपने परिवार और दोस्तों को गिफ्ट कर सकते हैं। गिफ्ट कार्ड पाने वाला व्यक्ति इस 1,095 रुपये गिफ्ट कार्ड को कई पोर्टल में शॉपिंग के लिए यूज कर सकता है। कार्ड को अमेजन इंडिया, रिलायंस डिजिटल, रिलायंस फ्रेस, रिलायंस स्मार्ट और रिलायंस डिजिटल एक्सप्रेस मिनी में यूज किया जा सकता है।

रिलायंस जियोफोन गिफ्ट कार्ड को मॉनसून हंगामा अॉफर के तहत लॉन्च किया गया है, जो यूजर को एक्सचेंज के बाद जियोफोन को मात्र 501 रुपये में खरीदने का मौका देता है। इस अॉफर के तहत यूजर को किसी भी रिलायंस डिजिटल या डिजिटल एक्सप्रेस मिनी स्टोर में अपना पुराना फीचर फोन और चार्जर ले जाना होता है और 501 रुपये देकर आप एक नया जियोफोन घर ले जा सकते हैं।

गिफ्ट कार्ड के साथ आपको 501 रुपये नहीं देने होते हैं। इसके अलावा आपको गिफ्ट कार्ड में 594 स्पेशल प्रीपेड प्लान कूपन भी मिलता है। इस प्लान में छह महीने यानी 180 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें यूजर को अनलिमिटेड लोकल, नेशनल कॉल्स बिना किसी FUP लिमिट के मिलती है और साथ में यूजर को कुल 300 फ्री SMS मिलते हैं। इसके अलावा इसमें 500mb डाटा रोजाना दिया जाता है, जो कुल वैलिडिटी के हिसाब से 90 जीबी डाटा होता है।

एक्सचेंज बोनस के तौर पर यूजर को 6 जीबी एक्सट्रा डाटा भी दिया जाता है, जो इस कुल डाटा को 96 जीबी बना देता है। आपको बता दें कि इस गिफ्ट कार्ड को पाने के लिए यूजर को पुराना फोन एक्सचेंज कराना होगा और नए फोन को लेने के बाद उसमें 594 रुपये का रिचार्ज कराना होगा।

  • Published Date: October 29, 2018 12:59 PM IST