comscore
News

एप्पल iPhone के प्लस वेरिएंट को XS 'Max' के नाम से लॉन्च करेगी

एप्पल 12 सितंबर को तीन नए iPhone लॉन्च करने के लिए तैयार है।

apple-iphone-8-iphone-8-plus-iphone-x (1)

एप्पल 12 सितंबर को तीन नए iPhone लॉन्च करने के लिए तैयार है। इंटरनेट पर लीक हो रही खबरों के मुताबिक कंपनी iPhone के बड़े वेरिएंट को iPhone XS और iPhone XS Plus के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी पिछले कुछ वर्षों में इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए आई है। हालांकि अब नई रिपोर्ट के मुताबिक यह ट्रेंड चेंज होने वाला है। एप्पल इस बार प्लस की जगह न्यू आईफोन मॉडल के बड़े स्क्रीन वाले वेरिएंट को मैक्स के नाम से लॉन्च कर सकती है।

9to5mac की रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल के मार्केटिंग प्लान की जानकारी रखने वाले दो लोगों के मुताबिक आईफोन के नए बिग स्क्रीन मॉडल को “iPhone XS Max” के नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

एप्पल ने आईफोन 6 के बाद से हमेशा दो साइज वेरिएंट की पेशकश की है। इसके बड़े 5.5इंच मॉडल को हमेशा प्लस के नाम से बुलाया जाता है। इस बार भी ऐसी उम्मीद है कि आईफोन के बड़े वेरिएंट में 6.5इंच का डिस्प्ले होगा, जो स्मार्टफोन की दुनिया में डिस्प्ले के मामले में लार्ज स्क्रीन वाला डिस्प्ले है।

हम पहले ही दोनों आईफोन मॉडल iPhone XS और iPhone XS Max के प्रेस रेंडर को देख चुके हैं। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी iPhone XS को 5.8इंच और 6.5इंच डिस्प्ले में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा उम्मीद है कि कंपनी एप्पल के नए गोल्ड कलर को भी पेश कर सकती है। एप्पल ने 12 सितंबर को होने वाले इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं। यह इवेंट भारतीय समयअनुसार 10:30PM पर शुरू होगा।

You Might be Interested

Apple iPhone XS Max

109900

iOS 12
Apple A12 Bionic hexa-core chipset
12MP + 12MP
  • Published Date: September 6, 2018 10:24 AM IST