comscore Asus के ROG Phone 2 Gaming Smartphone में होगी 120Hz की डिस्प्ले
News

Asus के ROG Phone 2 Gaming Smartphone में होगी 120Hz की डिस्प्ले, जुलाई में हो सकता है लॉन्च

कुछ लीक्स की मानी जाए तो माना जा रहा है कि ROG Phone 2 स्नैपड्रैगन 855 SoC और 12GB रैम के साथ आएगा। इसके अलावा क्यूंकि यह एक गेमिंग स्मार्टफोन होगा इसलिए मुमकिन है कि इस स्मार्टफोन में कूलिंग मेकेनिज्म भी होगा। स्मार्टफोन जुलाई में कभी भी लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है।

asus-rog-gaming-smartphone-india-launch

Asus ने पिछले साल अपना गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone लॉन्च किया था। स्मार्टफोन कुछ हाई-एंड स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है। अब कंपनी इस स्मार्टफोन के अगले वर्जन ROG Phone 2 पर काम कर रही है। हाल ही में Asus ने घोषणा की थी कि कंपनी ने ROG Phone 2 बनाने के लिए गेम डेवलपर कंपनी Tencent Games के साथ साझेदारी की है। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन की एक मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है।

Asus ने अपने ऑफिशियल Weibo पोस्ट (via GizChina) के जरिए बताया है कि कंपनी के इस अपकमिंग Gaming Smartphone ROG Phone 2 में 120Hz की डिस्प्ले होगी। Asus का कहना है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में शामिल इस 120Hz रिफ्रैश रेट वाली डिस्प्ले के लिए कई अपकमिंग games को ऑप्टिमाइज भी किया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले मार्केट में दो स्मार्टफोन पहले से उपलब्ध हैं, जो इस 120Hz रिफ्रैश रेट के साथ आते हैं। इनमें Razer Phone और Razer Phone 2 शामिल है। यह दोनों स्मार्टफोन क्रमश: 2017 और 2018 में लॉन्च हुए थे। आसुस ROG Phone 2 स्पेशल गेमिंग सॉफ्टवेयर के साथ आएगा, जो यूजर्स को बेहतर गेमिंग एक्सपीरिएंस देने में मदद करेगा।

इससे पहले आए कुछ लीक्स की मानी जाए तो माना जा रहा है कि ROG Phone 2 स्नैपड्रैगन 855 SoC और 12GB रैम के साथ आएगा। इसके अलावा क्यूंकि यह एक गेमिंग स्मार्टफोन होगा इसलिए मुमकिन है कि इस स्मार्टफोन में कूलिंग मेकेनिज्म भी होगा। ROG Phone के साथ कंपनी ने कई गेमिंग एक्सेसरीज भी लॉन्च करेगी, इसलिए ऐसा हो सकता है कि कंपनी इस बार भी कुछ नई एक्सेसरीज लॉन्च करे। स्मार्टफोन जुलाई में कभी भी लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है।

You Might be Interested

Asus ROG Phone

69999

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
12MP + 8MP
Asus ROG Phone 2
Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 855 Plus SoC
Dual - 48MP + 13MP
  • Published Date: June 12, 2019 3:32 PM IST