comscore
News

NOKIA के 5 कैमरे वाले फोन को लेकर हुआ ये खुलासा

अभी तक किसी भी फोन के बैक में 5 कैमरे नहीं दिये गए हैं।

Nokia 9 PureView

एचएमडी ग्लोबल नोकिया के नये कैमरा फोन पर काम कर रही है। यह कंपनी का अब तक का सबसे एडवांस क्वालिटी का कैमरा स्मार्टफोन होगा। यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 9 PureView के नाम से आएगा। इस फोन के बैक में 5 कैमरे दिये जाएंगे। नोकिया का यह कैमरा फोन जल्द पेश किया जाएगा। इससे पहले कहा जा रहा था कि यह फोन अगले साल तक के लिए डिले हो गया है लेकिन अब नोकिया फैन्स के लिए अच्छी खबर है। एक लीक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह फोन जल्द ही पेश किया जाएगा।

लीकस्टार रोलैंड क्वांट का दावा है कि यह फोन जल्द ही पेश किया जाएगा। एचएमडी ने दो इवेंट शेड्यूल किए हैं। कंपनी का एक इवेंट 4 अक्टूबर को होना है जिसमें नोकिया 7.1 प्लस और नोकिया 7.1 स्मार्टफोन पेश हो सकते हैं। कंपनी ने इसके सात दिन बाद यानी 11 अक्टूबर को एक और इवेंट रखा है। इस इवेंट में कंपनी अपना कैमरा वाला स्मार्टफोन पेश कर सकती है।

इस फोन में होंगे 5 कैमरे
नोकिया के इस नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 5 कैमरे होंगे। एचएमडी के पास PureDisplay का ट्रेड मार्क भी है। हालांकि अभी इस फोन को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है और न ही कंपनी ने अभी इसे लेकर कोई जानकारी दी है।  बता दें कि अभी तक किसी भी फोन के बैक में 5 कैमरे नहीं दिये गए हैं।

  • Published Date: October 3, 2018 10:16 AM IST