comscore सैमसंग ला रहा है ब्लॉकचेन फोन,  क्या बदल जाएगा अब आपका स्मार्टफोन? | BGR India
News

सैमसंग ला रहा है ब्लॉकचेन फोन,  क्या बदल जाएगा अब आपका स्मार्टफोन?

इस साल के शुरुआत में सैमसंग ने दावा किया था कि उसके आने वाले स्मार्टफोन में क्रिप्टोकरेंसी  के स्टोर के लिए अब तक की सबसे स्ट्रॉंग सिक्योरिटी होगी।

  • Published: December 12, 2018 11:04 AM IST

दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन मैन्यूफेक्चर्र कंपनी सैमसंग अपना ब्लॉकचेन फोन विकसित कर सकती है। कंपनी ने ब्लॉकचेन फोन के लिए ट्रेडमार्क रिक्वेस्ट सब्मिट की है। सैमसंग ने इस हफ्ते के शुरुआत में ब्लॉकचेन बेस्ड स्मार्टफोन फीचर्स के लिए तीन यूरोपीयन ट्रेडमार्क रिक्वेस्ट सब्मिट की है।  इन ट्रेडमार्क को गैलेक्सी क्लब ने स्पॉट किया है। इन तीनों ट्रेडमार्क के नाम ब्लॉकचेन कीस्टोर, ब्लॉकचेन की बॉक्स और ब्लॉकचेन कोर है।

एचटीसी और सीरीन लैब्स के बाद अब सैमसंग का नाम भी ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन के साथ जुड़ गया है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आने वाले वक्त में क्या यूजर्स का स्मार्टफोन एक्सपीरियंस बदल जाएगा?

यह ब्लॉकचेन फोन सैमसंग का फ्यूचर डिवाइस हो सकता है। हालांकि अभी इस संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। इससे पहले इस साल के शुरुआत में सैमसंग ने दावा किया था कि उसके आने वाले स्मार्टफोन में क्रिप्टोकरेंसी  के स्टोर के लिए अब तक की सबसे बेस्ट और स्ट्रॉंग सिक्योरिटी होगी। आने वाले दिनों में सैमसंग के ब्लॉकचेन स्मार्टफोन को लेकर ज्यादा जानकारी सामने आ सकती है।

  • Published Date: December 12, 2018 11:04 AM IST