comscore 6000 mAh बैटरी व स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आ सकता है सैमसंग का मुड़ने वाला फोन | BGR India
News

6000 mAh बैटरी व स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आ सकता है सैमसंग का मुड़ने वाला फोन

यह मुड़ने वाला फोन 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आ  सकता है।

Samsung Foldable smartphone

Image credit: Weibo


दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग अपना मुड़ने वाला स्मार्टफोन ला रही है। सैमसंग के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर काफी लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं और इस फोन ने पेश होने से पहले ही काफी सुर्खियां भी बटोर ली है। अब इस स्मार्टफोन को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। Also Read - Samsung Galaxy Note 20 सीरीज का लॉन्च आज, ये होंगी खूबियां और ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Also Read - Samsung Galaxy A32 5G फोन 48 MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च, जानें डिटेल्स

क्या है इस मुड़ने वाले फोन को लेकर नई जानकारी Also Read - Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा और 6000 एमएएच की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च

सैमसंग का फोल्डेबल स्मार्टफोन 6000एमएएच बैटरी और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। कहा जा रहा है कि इस फोन में 5000 से 6000 mAh के बीच बैटरी कैपिसिटी दी जा सकती है। फोन में स्नैपड्रैगन 855 व Exynos 9820 प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आ  सकता है।

सैमसंग के इस फोन में 12 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल ड्युल कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया जा सकता है। एडवांस टेक्नोलॉजी के चलते यह स्मार्टफोन काफी महंगो हा सकता है। सैमसंग इस स्मार्टफोन को अगले साल यानी 2019 में पेश कर सकती है लेकिन अभी कंपनी की तरफ से इस फोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। फोन को लेकर सामने आए लीक रिपोर्ट्स में इसे लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। एक लीक रिपोर्ट का कहना था कि इस फोन में दो स्क्रीन होंगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 17, 2018 9:47 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers