comscore
News

सैमसंग Galaxy F की यह हो सकती है कीमत, एप्पल के टॉप मॉडल को भी पछाड़ा

स्मार्टफोन $1,770 रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकता है, जो कि लगभग 1,29,050 रुपये होते हैं।

Samsung Flexible Smartphone Galaxy f

पिछले हफ्ते सैमसंग ने अपनी San Francisco में आयोजित डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस 2018 में कुछ बड़ी घोषणाएं की थी। कॉन्फ्रेंस में कंपनी ने नए One UI इंटरफेस को पेश किया है, जिसे कंपनी ने गैलेक्सी S8, S9, नोट 8 और नोट 9 में रोल-आउट करने की घोषणा की है।

इसके अलावा सबसे बड़ी घोषणा के तहत कंपनी ने अपनी बिलकुल नई टेक्नोलॉजी के साथ एक फोल्डेबल स्मार्टफोन को भी पेश किया है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल इस स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख, कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन अब यह सारी जानकारी लीक हो चुकी है।

साउथ कोरिया की न्यूज एजेंसी Yonhap News Agency की एक रिपोर्ट (The Verge के द्वारा देखी) के मुताबिक, फोल्डेबल स्मार्टफोन को सैमसंग गैलेक्सी F के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। फोल्डेबल स्मार्टफोन को सैमसंग गैलेक्सी S10-सीरीज के अगले स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद मार्च 2019 में लॉन्च किया जा सकता है, क्योंकि यह लेटेस्ट और मंहगी टेक्नोलॉजी है, तो यह बात जाहिर है कि यह स्मार्टफोन काफी महंगे प्राइस टैग के साथ आ सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन $1,770 रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकता है, जो कि लगभग 1,29,050 रुपये होते हैं। यह कीमत बिना टैक्स के बताई गई है, जिसका मतलब है कि स्मार्टफोन इससे भी महंगा हो सकता है। अगर यह स्मार्टफोन इतनी कीमत में लॉन्च होता है, तो यह हाल ही में लॉन्च हुए Apple iPhone XS Max (512 जीबी) की $1,449 यानी 1,05,670 रुपये की कीमत से ज्यादा महंगा होगा।

  • Published Date: November 13, 2018 8:50 AM IST