comscore
News

सैमसंग Galaxy A और Galaxy M सीरीज की स्पेसिफिकेशंस हुई लीक

सैमसंग Galaxy M फोन्स को लिमिटेड कलर ऑप्शंस में पेश किया जा सकता है।


साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग जल्द ही अपने स्मार्टफोन्स को नई Galaxy M सीरीज के तहत पेश कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी अपनी पहले से मौजूद Galaxy A सीरीज के अंदर नए स्मार्टफोन्स को पेश करने पर काम कर रही है।

अगर बात करें नई सैमसंग गैलेक्सी M सीरीज की तो यह कंपनी की मौजूदा Galaxy J और Galaxy On सीरीज को रिप्लेस करेगी। कुछ समय पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि गैलेक्सी ए सीरीज के दो और गैलेक्सी एम सीरीज में एक नए स्मार्टफोन्स पेश किए जा सकते हैं।

SamMobile रिपोर्ट के अनुसार Galaxy A सीरीज में SM-A305F और SM-A505F मॉडल नंबर वाले दो मॉडल पेश किए जाएंगे। SM-A305F स्मार्टफोन 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। साथ ही यह डिवाइस ब्लू, ब्लैक, रेड और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किए जाएंगे।

अगर बात करें SM-A505F मॉडल की तो इसमें 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट होगा जो सिल्वर, पिंक, ब्लू, ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में दस्तक दे सकता है।

Galaxy M सीरीज का SM-M205F और SM-M305F मॉडल केवल ब्लैक और डार्क ग्रे कलर में लॉन्च किए जा सकते हैं। इसके अलावा जानकारी इस बात की भी है कि यह डिवाइस ड्यूल सिम सपोर्ट करेंगे।

  • Published Date: November 28, 2018 7:14 PM IST