comscore Samsung ने दी Redmi-Realme को टक्कर, बजट रेंज में लाया 48MP कैमरे और 5000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन
News

Samsung ने दी Redmi-Realme को टक्कर, बजट रेंज में लाया 48MP कैमरे और 5000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन

Samsung ने Galaxy A03 को ग्लोबली पेश किया है। यह बजट स्मार्टफोन साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Galaxy A02 का अपग्रेडेड मॉडल होगा। फोन के कैमरे से लेकर अन्य फीचर्स तक में काफी इंप्रूवमेंट देखने को मिलेगा। Galaxy A03 स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज और कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

Samsung-Galaxy-A03

Samsung ने Galaxy A03 को ग्लोबली पेश किया है। यह बजट स्मार्टफोन साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Galaxy A02 का अपग्रेडेड मॉडल होगा। फोन के कैमरे से लेकर अन्य फीचर्स तक में काफी इंप्रूवमेंट देखने को मिलेगा। Galaxy A03 स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज और कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। आने वाले कुछ दिनों में इसकी कीमत रिवील की जा सकती है। Also Read - Samsung Galaxy A03 फोन भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, सपोर्ट पेज हुआ लाइव

Samsung Galaxy A03 तीन स्टोरेज ऑप्शन- 3GB RAM + 32GB, 4GB RAM + 64GB और 4GB RAM + 128GB में आएगा। इसे तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, ब्लू और रेड में खरीदा जा सकेगा। इस फोन की खास बात यह है कि इसमें डॉल्वी एटमस, Infinity-V डिस्प्ले जैसे खास फीचर्स मिलेंगे। Also Read - Samsung Galaxy A03 जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें क्या मिलेंगे स्पेसिफिकेशन और कितनी होगी कीमत

Also Read - Deal of the Day: आज OPPO F19 Pro+ 5G समेत कई स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का मौका, मिल रहा Discount

फोन के फीचर्स

Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन Infinity-V डिजाइन वाले वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने फिलहाल फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी रिवील नहीं की है। इस फोन में इस्तेमाल होने वाले प्रोसेसर में 1.6 GHz की क्लॉक स्पीड मिलेगा।

इस बजट फोन के कैमरे फीचर की बात करें तो इसके बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा, साथ में इसके 2MP का कैमरा मिलेगा। फोन के प्राइमरी कैमरा में f/1.8 अपर्चर का सेंसर मिलेगा, जबकि इसके सेकेंडरी कैमरे में f/2.4 अपर्चर का सेंसर मिलेगा। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा मिलेगा।

सैमसंग के इस बजट फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगा। साथ ही, यह Android 11 पर आधारित OneUI 3.1 पर काम करेगा। इस फोन में यूजर को डुअल 4G सिम कार्ड का सपोर्ट, Wi-Fi, Bluetooth जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे। यह सस्ता स्मार्टफोन 3GB और 4GB RAM ऑप्शन में आएगा। फोन में 128GB तक का स्टोरेज सपोर्ट मिलेगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 26, 2021 12:43 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers