comscore
News

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाला कंपनी का पहला फोन है सैमसंग Galaxy A10

सैमसंग ने पिछले हफ्ते मार्केट में अपना पहला इन-स्क्रीन कैमरा टेक्नोलॉजी वाला स्मार्टफोन Galaxy A8s पेश किया था।

Buy One plus-6t , Check Features oneplus-6t Price, oneplus-6t Review

oneplus-6t Features, oneplus-6t Price, oneplus-6t Review, Buy oneplus-6t


दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग अपना नया स्मार्टफोन ला रही है। कंपनी सैमसंग Galaxy A10 स्मार्टफोन ला रही है। इस स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चाएं और कई लीक रिपोर्ट आ चुकी हैं। अब कहा जा रहा है कि यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा।

सैमसंग ने पिछले हफ्ते मार्केट में अपना पहला इन-स्क्रीन कैमरा टेक्नोलॉजी वाला स्मार्टफोन Galaxy A8s पेश किया था। इससे पहले तक कंपनी के  Galaxy S10 को लेकर कई लीक रिपोर्ट आई थी और कहा गया था कि यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा लेकिन अब कहा जा रहा है कि यह एस 10 नहीं  Galaxy A10 के नाम से आएगा, जो कि सैमसंग का पहला फोन होगा जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर यूज होगा।

यह लीक रिपोर्ट चीन से आई है। इसमें कहा गया है कि सैमसंग अपर और मिड रेंज के Galaxy A- सीरीज के स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। यह फोन Galaxy A10 है, जो कि इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। चाइनीज लीकस्टार ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। हालांकि उनके इस ट्वीट में इस फोन को लेकर इससे ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब हम  Galaxy A10 स्मार्टफोन के बारे में सुन रहे हैं। इससे पहले कहा गया था कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ आएगा।

  • Published Date: December 24, 2018 9:34 AM IST