comscore Samsung Galaxy A11 स्मार्टफोन पंच होल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ हुआ पेश | BGR India Hindi
News

Samsung Galaxy A11 स्मार्टफोन पंच होल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ हुआ पेश

Samsung Galaxy A11 में कंपनी ने कुल चार कैमरे दिए हैं। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 13मेगापिक्सल का प्राइमरी  कैमरा है। साथ में दूसरा 5मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 2मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

Samsung Galaxy A11

सैमसंग गैलेक्सी A11 (Samsung Galaxy A11) को कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर ऑफिशियल तौर पर पेश कर दिया है, जिससे स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। हालांकि फोन की प्राइसिंग और अवेलेबिलिटी के बारे में अभी कोई जानकारी कंपनी ने साझा नहीं की है। हालांकि फोन के रेंडर से पता चलता है कि स्मार्टफोन में होल पंच डिजाइन के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। Samsung Galaxy A11 को कंपनी ने चार कलर ऑप्शन के साथ लिस्ट किया है। इनमें ब्लैक, ब्लू, रेड और वाइट कलर शामिल हैं।
Galaxy M11 की तरह Galaxy A11 भी Samsung Galaxy A सीरीज का एक एंट्री लेवल डिवाइस है। कंपनी के इस फोन में 6.4-inch 720×1560 LCD टचस्क्रीन दी गई है। वहीं टॉप लेफ्ट कॉर्नर में पंच होल सेल्फी कैमरा दिया गया है।


Samsung Galaxy A11 Specifications

Samsung Galaxy A11 में कंपनी ने कुल चार कैमरे दिए हैं। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 13मेगापिक्सल का प्राइमरी  कैमरा है। साथ में दूसरा 5मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 2मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन के बैक में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन की डायमेंशन 161.4 x76.3 x 8mm है और इसका वजन लगभग 177 ग्राम है। फोन का बैक प्लास्टिक फिनिश का है।

Samsung Galaxy A11 में कंपनी ने 1.8GHz octa कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2जीबी रैम/3जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है। फोन में 15वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 4000mAh बैटरी का ऑप्शन दिया जा सकता है। हालांकि इसे बिक्री के लिए ऑफलाइन स्टोर पर कब पेश किया जाएगा, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। हालांकि उम्मीद है कि कंपनी इस फोन को जल्द ही मार्केट में पेश कर सकती है।

 

 

 

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 14, 2020 6:19 PM IST