comscore Samsung Galaxy A20 भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और कीमत | BGR India
News

Samsung Galaxy A20 भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और कीमत

कंपनी के इस स्मार्टफोन में 6.4-inch HD+ Infinity-V AMOLED डिस्प्ले है।

Samsung Galaxy A20

Image credit: Samsung


सैमसंग ने भारत में न्यू Galaxy A20 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी इससे पहले A सीरीज में Galaxy A10, Galaxy A30 और Galaxy A50 को लॉन्च कर चुकी है। भारत में इस स्मार्टफोन को 12,490 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Infinity V डिस्प्ले और बैक में ग्लोसी फिनिश के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ये तीन कलर रेड, ब्लू और ब्लैक हैं। कंपनी का ये स्मार्टफोन ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों चैनलों के जरिए बेचा जाएगा।
भारत में यह स्मार्टफोन 8 अप्रैल से बिक्री के लिए आएगा। आप इस स्मार्टफोन को Samsung e-store, Samsung Opera House और दूसरे ई-कॉमर्स रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। कंपनी अपनी इस सीरीज के जरिए चाइनीज कंपनियों को टक्कर देना चाहती है। कंपनी की इस सीरीज का मुकाबला शाओमी, नोकिया मोबाइल और रियलमी के स्मार्टफोन से होगा।

Samsung Galaxy A20 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

कंपनी के इस स्मार्टफोन में 6.4-inch HD+ Infinity-V AMOLED डिस्प्ले है। फोन एंड्रॉइड पाई आउट ऑफ द बॉक्स आता है। इसके ऊपर One UI स्किन है। फोन में Exynos 7884 processor के साथ 3जीबी रैम है। फोन में 32जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसमें प्राइमरी सेंसर 13मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Galaxy A20 में 4,000mAh की बैटरी है और यह 15W फास्ट चार्जर के साथ आता है। स्मार्टफोन में USB Type-C कनेक्टिविटी के साथ रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है।

  • Published Date: April 5, 2019 1:33 PM IST


You Might be Interested

Samsung Galaxy A20

12490

Android 9 Pie
Exynos 7884 SoC
Dual - 13MP + 5MP