comscore samsung galaxy a30s price revealed in germany specifications features
News

Samsung Galaxy A30s की कीमत का हुआ खुलासा, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Galaxy A30s को €279 (लगभग 22,000 रुपये) कीमत में लॉन्च किया गया है। Samsung ने Galaxy A30s में ऑक्टा-कोर SoC दिया है, जहां दो कोर 1.8GHz पर रन करते हैं और दो कोर 1.6GHz पर रन करते हैं।

samsung galaxy a50s galaxy a30s

काफी समय से अफवाहों और लीक्स में बने रहने के बाद Samsung ने आखिरकार अपने दो स्मार्टफोन Galaxy A30s और Galaxy A50s पर से कल यानी 22 अगस्त को पर्दा उठा लिया था। मौजूदा Galaxy A30 और Galaxy A50 के ये लेटेस्ट अपग्रेड स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप, 4,000mAh बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं। दोनों स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। हालांकि अभी तक सैमसंग ने इन दोनों स्मार्टफोन की ग्लोबल कीमत पर से ऑफिशियली पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन एक लेटेस्ट रिपोर्ट में पता चला है कि Samsung Germany ने Galaxy A30s की जर्मन कीमत का खुलासा कर दिया है।

Samsung Galaxy A30s price, availability

Samsung ने Galaxy A30s और Galaxy A50s की घोषणा प्रैस रिलीज के जरिए की थी, लेकिन उस प्रैस रिलीज में स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया था। हालांकि SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी तरह Samsung Germany ने भी इन स्मार्टफोन की घोषणा प्रैस रिलीज के जरिए की थी, लेकिन इस रिलीज में Galaxy A30s की कीमत का खुलासा किया गया था। रिलीज के अनुसार, इस स्मार्टफोन की कीमत €279 (लगभग 22,000 रुपये) है।

यह लेटेस्ट स्मार्टफोन अगले महीने से सेल के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Prism Crush Black, Prism Crush White और Prism Crush Green कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल Galaxy A50s की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है।

Specifications and Features

इस स्मार्टफोन की कई खूबियां Galaxy A30 जैसी ही हैं। इस फोन में कंपनी ने 6.4-इंच HD+ AMOLED Infinity- V डिस्प्ले दी है। Infinity V पैनल के तहत कंपनी ने इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में V शेप की नॉच दी है। Samsung ने Galaxy A30s में ऑक्टा-कोर SoC दिया है, जहां दो कोर 1.8GHz पर रन करते हैं और दो कोर 1.6GHz पर रन करते हैं। Galaxy A30s को तीन वेरिएंट में पेश किया गया है। इनमें 3GB+32GB, 4GB+64GB और 4GB+128GB ऑप्शन शामिल हैं। MicroSD कार्ड के जरिए इसकी स्टोरेज 512GB तक बढ़ाई जा सकती है।

फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 25-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8-मेगापिक्सल का सेकेंड्री कैमरा सेंसर दिया गया है साथ ही इसमें 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

  • Published Date: August 23, 2019 4:52 PM IST