comscore
News

Samsung Galaxy A4+ एंड्रॉइड पाई के साथ गीकबेंच पर हुआ स्पॉट, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर ‘SM-A405FN’ है।

samsung-galaxy-a9-2018-bgr-review-4

Image Credit: Rehan Hooda


सैमसंग की ग्लैक्सी A सीरीज के बारे में इंटरनेट पर पहले ही कई तरह के लीक्स निकलकर सामने आ चुके हैं। कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। अभी तक कंपनी A सीरीज में Galaxy A3, Galaxy A5, Galaxy A7, Galaxy A8, और Galaxy A9 को पेश कर चुकी है। अब खबरें हैं कि कंपनी जल्द ही एक नया डिवाइस पेश कर सकती है। सैमसंग का एक नया डिवाइस Geekbench पर स्पॉट हुआ है जिसका मॉडल नंबर ‘SM-A405FN’ है। इस लिस्टिंग को सबसे पहले AndroidSoul ने स्पॉट किया है। अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाएं तो यह डिवाइस  Galaxy A4+ हो सकता है।
 
लिस्टिंग के मुताबिक सैमसंग का अपकमिंग डिवाइस  Exynos 7885 octa-core processor और 4जीबी रैम के साथ आ सकता है। फोन को एंड्रॉइड पाई आउट ऑफ द बॉक्स पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा डिटेल नहीं पता चल पाई हैं लेकिन अफवाह है कि यह  Galaxy A4+ हो सकता है। इसके साथ स्टैंडर्ड Galaxy A4 को भी लॉन्च किया जा सकता है।

ऐसी खबरें हैं कि 20 फरवरी को सैमसंग फ्लैगशिप Galaxy S10 के साथ जल्द ही Galaxy A-series डिवाइसों को भी पेश कर सकती है। इंटरनेट पर Galaxy A10, Galaxy A50, Galaxy A70, और Galaxy A90 के बारे में पहले ही कई लीक्स निकलर सामने आ चुके हैं।

सैमसंग इसके अलावा भारत में 28 जनवरी को Galaxy M series को लॉन्च करेगी। यह सीरीज Galaxy On और Galaxy J सीरीज को रिप्लेस करेगी। अभी तक की लीक्स के मुताबिक कंपनी Galaxy M10 और Galaxy M20 को पेश कर सकती है। ये डिवाइस एक्सक्लूसिव अमेजन इंडिया और सैमसंग इंडिया ई-स्टोर में बेचे जाएंगे। 

  • Published Date: January 17, 2019 9:25 AM IST