comscore
News

25मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग Galaxy A40

Galaxy A40 में 5.9-inch Super AMOLED स्क्रीन के साथ FHD+ डिस्प्ले रिजॉल्यूशन है।

Samsung Galaxy A40

Image credit: Belsimpel


सैमसंग ने आखिरकार Galaxy A40 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। खबरों के मुताबिक कंपनी ने अपने इस डिवाइस को नीदरलैंड मार्केट में पेश किया है, जिससे इसकी सेपिसफिकेशंस और डिजाइन का पता चलता है। कंपनी ने इस डिवाइस को €249 में पेश किया है, जो भारतीय रुपये में लगभग 20,000 रुपये के करीब होते हैं। भारत में इस डिवाइस को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि यह डिवाइस भारत में Galaxy A30 और A50 के बीच के प्राइस सेगमेंट की भरपाई करेगा।
सैमसंग का यह डिवाइस डच वेबसाइट Belsimpel पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। इसे सबसे पहले अन्य डच वेबसाइट Android Planet ने स्पॉट किया है।

Samsung Galaxy A40 स्पेसिफिकेशंस

Galaxy A40 में 5.9-inch Super AMOLED स्क्रीन के साथ FHD+ डिस्प्ले रिजॉल्यूशन है। फोन में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच है। इसमें Exynos 7885 SoC के साथ 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक में 16मेगापिक्सल का पहला सेंसर है, जबकि दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल है। सेल्फी के लिए फोन में 25मेगापिक्सल का का कैमरा है। स्मार्टफोन में 3,100mAh बैटरी है।

फोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड One UI स्किन के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi, GPS, Bluetooth v4.2, 4G VoLTE capable dual nano-SIM card slots, NFC, और USB Type-C port जैसे फीचर्स हैं। स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू, कोरल और वाइट कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

 

  • Published Date: March 20, 2019 12:05 PM IST