comscore Samsung Galaxy A41 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च | BGR India Hindi
News

Samsung Galaxy A41 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए इसकी खास बातें

मिड रेंज सेगमेंट में सैमंसंग ने एक नया स्मार्टफोन जोड़ा है, जो कंपनी की गैलेक्सी ए सीरीज का हिस्सा है। सैमसंग ने कई लीक रिपोर्ट्स के बाद Samsung Galaxy A41 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

Samsung Galaxy A41 2

मिड रेंज सेगमेंट में सैमंसंग ने एक नया स्मार्टफोन जोड़ा है, जो कंपनी की गैलेक्सी ए सीरीज का हिस्सा है। सैमसंग ने कई लीक रिपोर्ट्स के बाद Samsung Galaxy A41 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन पिछले साल अप्रैल में लॉन्च हुए Samsung Galaxy A40 का सक्सेसर है। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। Samsung Galaxy A41 में इनफिनिटी यू डिस्प्ले डिजाइन मिलता है, जो वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ आता है। फोन में आईपी68 रेटिंग दी गई है, यानी ये वॉटर प्रूफ है।


Samsung Galaxy A41 की कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि ये स्मार्टफोन जापान की NTT DoCoMo साइट पर लिस्ट हो गया है। सैमसंग गैलेक्सी ए41 स्मार्टफोन तीन रंग ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में उपलब्ध है। कंपनी ने अपनी प्रेस रिलीज में जानकारी दी है कि ये स्मार्टफोन जून में सेल के लिए जापान में उपलब्ध होगा। हालांकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस स्मार्टफोन की उपलब्धता के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

सैमसंग गैलेक्सी ए41 के स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग का गैलेक्सी ए41 स्मार्टफोन 6.1 इंच के फुल एचडी प्लस इनफिनिटी यू सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर लगा है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। हालांकि सैमसंग ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि इस फोन में कौन सा प्रोसेसर लगा है। इसके साथ ही इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है कि क्या इसके स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है या नहीं।

हार्डवेयर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसका मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अतिरिक्त फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने इसमें 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। इसके अतिरिक्त फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। ये फोन 4जी, एलटीई और एनएफसी सपोर्ट के साथ आता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 19, 2020 6:32 PM IST