comscore
News

सैमसंग Galaxy A5 (2017) को मिलना शुरू हुआ दिसंबर सिक्योरिटी अपडेट

दिसंबर सिक्योरिटी अपडेट में नए कैमरा फीचर्स को जोड़ा गया है।

  • Published: January 3, 2018 11:30 AM IST
Samsung Galaxy A5-A7(2017)-01

साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन Galaxy A5 (2017) के लिए दिसबंर सिक्योरिटी अपडेट को पेश कर दिया है। दिलचस्प बात यह है कि नए अपडेट में नई सुविधाएं और नए कैमरा फंक्शंस को शामिल किया गया है। लेटेस्ट सैमसंग Galaxy A5 (2017) अपडेट 431MB साइज और फर्मवेयर वर्जन A520FXXU3BQLA के साथ आता है।

Sammobile की खबर के अनुसार इस अपडेट में गूगल एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम 66 फिक्स और सैमसंग के खुद के इंटरफेस व एप्लिकेशन के लिए 10 फिक्स दिए गए हैं। यह एक आम फीचर हैं जो जनरल अपडेट में देखे जाते हैं। हालांकि, जो आप आम तौर पर नहीं देखते हैं, वह इस तरह के अपडेट में एक विशेष नई सुविधा को जोड़ा जाना। जैसा कि ऊपर बताया गया है कि सैमसंग ने Galaxy A5 (2017) के लिए कई नए कैमरा फीचर्स को पेश किया है। यह नए फीचर्स Galaxy A8 (2018) और A8 + (2018) जैसे मॉडल के कैमरा जैसा प्रदर्शन प्रदान करते हैं।

सबसे पहले इस अपडेट में सामने वाले कैमरे के लिए एक नया फोटो फोकस मोड पेश किया गया है। खैर, यह मोड मूल रूप से Galaxy S8 जैसे सैमसंग के फ्लैगशिप फोनों पर देखा जाने वाला फोकस मोड जैसा है। यह मोड उपयोगकर्ताओं को एक विषय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए स्क्रीन पर टैप किए बिना फोटो लेने में सहायता करता है। इसके अलावा यब बैकग्राउंड को बलर करता है।

दूसरा अपजेट कलर करेक्शन ऑप्शन है। यह विशेष रूप से स्कीन टोन के लिए है। आखिर में इस अपडेट में एआर-स्टीकर और फिल्टर्स पेश किए गए हैं। इन फिल्टर्स का इस्तेमाल तस्वीरों को मजेदार बनाने के लिए किया जा सकता है।

इस बीच, सैमसंग Galaxy A5 (2017) यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर इस अपडेट की उपलब्धता देख सकते हैं। इसके लिए उन्हें सेटिंग पेज पर जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट टैब पर क्लिक करना होगा। यदि अपडेट उपलब्ध है, तो वहां से मैन्युअल रूप से इसे डाउनलोड कर सकते हैं। उपयोगकर्ताओं को अपने नोटिफिकेशन टैब को नजदीकी नजर रखना चाहिए क्योंकि अपडेट के बारे में न्यूज आम तौर पर पहले वहीं दिखाई देती है।

  • Published Date: January 3, 2018 11:30 AM IST