comscore Samsung Galaxy A53 5G के रेंडर्स हुए लीक, डिजाइन और डिस्प्ले का चला पता
News

Samsung Galaxy A53 5G के रेंडर्स हुए लीक, डिजाइन और डिस्प्ले समेत कई स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा

Samsung Galaxy A53 5G के लॉन्च से पहले इस फोन के रेंडर्स लीक हुए है, जिसके जरिए इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर का खुलासा हुआ है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Samsung Galaxy A53 5G

Image: onleaks


Samsung Galaxy A53 5G को अगले साल भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के कुछ रेंडर इमेज सामने आए हैं, जिससे इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का भी पता चला है। आइए हम आपको सैमसंग के इस नए फोन के बारे में बताते हैं। Also Read - Samsung Galaxy A03 Core स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कम दाम में मिलेगी बड़ी स्क्रीन और 5000mAh बैटरी

सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में मिडरेंज सेगमेंट में ए सीरीज का एक 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसका नाम Galaxy A52 5G था। रिपोर्ट के मुताबिक इसी फोन का अपग्रेडेड वर्जन Samsung Galaxy A53 5G है। इस सैमसंग स्मार्टफोन का डिजाइन काफी डीसेंट है। इसके फ्रंट में बीचों-बीच एक पंच-होल कैमरा है वहीं पीछे की तरफ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है, जो एक एलईडी फ्लैश के साथ आता है। Also Read - Samsung Galaxy S21 FE अगले महीने हो सकता है लॉन्च, 64MP कैमरा के साथ मिलेंगे ये धांसू स्पेसिफिकेशन

Galaxy A53 5G की लीक रिपोर्ट

हमें लीक रेंडर्स के जरिए इस फोन के डिजाइन का पता चल रहा है। रेंडर्स के मुताबिक Galaxy A52 5G जैसा डिजाइन ही Galaxy A53 5G का भी है। नए सैमसंग फोन में भी Infinity-O screen दी गई है, जो सेल्फी कैमरा के लिए सेंटर में होल-पंच कटआउट के साथ आता है। Also Read - 5000mAh बैटरी, 48MP कैमरा और 8GB तक RAM वाले Samsung Galaxy A22 5G पर Discount, Flipkart से बेहद कम EMI पर खरीदने का मौका

इस फोन का रियर कैमरा सेटअप और डिजाइन भी पुराने फोन जैसा ही है। इसके पिछले हिस्से पर क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ एक एलईडी फ्लैश दिया गया है, जो एक स्मूद कर्व के साथ आता है। रेंडर्स के मुताबिक इस फोन में 3.5mm ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए गए हैं।

Digit की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट वाले AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 64MP का हो सकता है। इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि इस फोन में Qualcomm Snapdragon 778G चिपसेट हो सकता है।

Samsung Galaxy A52 5G के स्पेसिफिकेशन्स

Galaxy A52 5G के स्पेसिफिकेशन्स से ही हम Galaxy A53 5G के स्पेसिफिकेशन्स का भी अंदाजा लगा सकते हैं। Galaxy A52 5G में 6.5-inch FHD+ Super AMOLED Infinity-O display दिया गया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 800nits ब्राइटनेस के साथ आता है।

इस फोन में Qualcomm Snapdragon 750G चिपसेट दिया गया है, जो 8GB RAM and 256GB स्टोरेज के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड One UI 3.1 पर रन करता है। इसमें 4,500mAh बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 64MP, दूसरा कैमरा 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, तीसरा कैमरा 5MP के मैक्रो लेंस और चौथा कैमरा 5MP के डेप्थ सेंसर के साथ आता है। वहीं इसका फ्रंट कैमरा 32MP के साथ आता है। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स से आप इसके अपग्रेड वर्जन यानी Galaxy A53 5G के स्पेसिफिकेशन्स का बखूबी अंदाजा लगा सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 10, 2021 11:04 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers