comscore Samsung Galaxy A54 50MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च! रिपोर्ट से हुआ खुलासा
News

Samsung Galaxy A54 50MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च! रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Samsung बजट सेगमेंट में Galaxy A54 को उतारने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे अपकमिंग फोन की कैमरा डिटेल लीक हो गई है। आइए जानते हैं।

  • Published: October 4, 2022 5:48 PM IST

Highlights

  • Samsung Galaxy A54 अगले साल हो सकता है लॉन्च
  • स्मार्टफोन में मिल सकता है 50MP का कैमरा
  • बजट रेंज में रखी जा सकती है गैलेक्सी ए54 की कीमत
Samsung Galaxy A53


Samsung ने हाल ही में Galaxy A04s स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी A-सीरीज के नए हैंडसेट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस अपकमिंग डिवाइस से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे कैमरे की जानकारी मिली है। हालांकि, रिपोर्ट से फोन के अन्य फीचर्स से लेकर कीमत तक का पता नहीं चला है। Also Read - Amazon Fab Phones Fest 2022: Samsung से लेकर OnePlus तक, इन स्मार्टफोन पर मिल रहा तगड़ा Discount

मिल सकता है 50MP का कैमरा

GalaxyClub की रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन में 50MP का कैमरा दिया जाएगा, लेकिन इससे अन्य कैमरा सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। कयास लगाएं जा रहे हैं कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं, पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी गैलेक्सी ए54 में डेप्थ लेंस की जगह वाइड एंगल और अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दे सकती है। Also Read - Google ने यूजर्स को दी चेतावनी, लाखों एंड्रॉयड डिवाइस पर साइबर अटैक का खतरा

लॉन्चिंग और कीमत

अब तक सामने आई लीक्स के मुताबिक, Samsung Galaxy A54 को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखी जा सकती है। फिलहाल, कंपनी की ओर से अभी तक अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्चिंग या कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। Also Read - Samsung Galaxy S23 सीरीज में मिलेगा iPhone 14 Series वाला यह फीचर, पढ़ें डिटेल

आपको याद दिला दें कि Samsung Galaxy A53 को कुछ समय पहले ग्लोबल मार्केट में उतारा गया था। इस हैंडसेट की शुरुआती कीमत 31,999 रुपये तय की गई है।

अब फीचर्स पर आएं तो गैलेक्सी ए53 में 6.5 इंच की सुपर AMOLED इनफिनिटी-ओ स्क्रीन दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और पीक ब्राइटनेस 800 निट्स है। इसमें पावर के लिए 5nm का Exynos 1280 प्रोसेसर, 8GB RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

बैटरी डिटेल

Samsung Galaxy A53 स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। इसकी बैटरी को 25W फास्ट चार्जिंग से चार्ज किया जा सकता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी पोर्ट और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, यह डिवाइस One UI 4 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

  • Published Date: October 4, 2022 5:48 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.