comscore
News

सैमसंग Galaxy A6 और Galaxy A6+ का रेंडर हुआ लीक

नए रेंडर में सामने आया है कि यह डिवाइस मेटल यूनिबॉडी के साथ आएगा।

  • Published: April 24, 2018 1:05 PM IST
Galaxy A6+

सैमसंग Galaxy A6 और Galaxy A6+ को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों फोन को इस साल पेश किया जा सकता है। यह दोनों फोन मिड-रेंज के होंगे। इस महीने की शुरुआत में स्मार्टफोन्स को कंपनी की ऑफिशियल साइट पर स्पॉट किया गया था। कुछ समय पहले सामने आई लीक में Galaxy A6 duo की स्पेसिफिकेशन सामने आए थे। वहीं, अब स्मार्टफोन के रेंडर और केस सामने आया, जिसमें इसके डिजाइन की जानकारी सामने आई है।

Galaxy A6 और Galaxy A6+ स्मार्टफोन के ऑफिशियल केस रेंडर को Dutch वेबसाइट गैलेक्सी क्लब के माध्यम से लीक किया गया है। लीक इमेज में सामने आया है कि स्मार्टफोन्स फिजिकल होम बटन, इनफिनिटी डिसप्ले और फिंगरप्रिंट रीडर कैमरा के नीचे मौजूद होगा।

इसके अलावा Galaxy A6+ अकेला वेरिएंट होगा, जिसमें ड्यूल कैमरा सेटअप बैक में मौजूद होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन्स में 3.5mm हैडफोन जैक मौजूद होगा। रिपोर्ट में सामने आया है कि Galaxy A6 duo स्मार्टफोन Exynos 7870 SoC के साथ 3जीबी और 4जीबी रैम के साथ आएगा।

इस बीच Galaxy A6+ को दूसरी और डच वेबसाइट टेकटास्टिक पर रेंडर सामने आए हैं। लीक की गई तस्वीरों के अनुसार स्मार्टफोन में मेटल यूनिबॉडी डिजाइन दिखाई दे रहा है। तस्वीरों के अनुसार स्मार्टफोन कम से कम दो कलर – गोल्ड और ब्लू में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, लाउडस्पीकर की पोजिशन अलग जगह दी हुई है।

लीक इमेज के अनुसार स्मार्टफोन में दो रिमूवेबल ट्रे लेफ्ट ओर होगी। इसका मतलब है कि Galaxy A6+ में ड्यूल सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड लगा पाएंगे। हालांकि, फिलहाल ये सभी जानकारी सिर्फ एक अफवाह भी हो सकती है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy A6

21990

Android Oreo
Octa-core 1.6GHz
16MP f/1.7
  • Published Date: April 24, 2018 1:05 PM IST