comscore
News

सैमसंग गैलेक्सी A8 Star भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

इस प्राइस-रेंज में नया सैमसंग डिवाइस वनप्लस 6, आसुस जेनफोन 5Z, और पोको F1 को टक्कर देगा।

samsung-galaxy-a8-star

अपने फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट 9 को भारत में लॉन्च करने के बाद सैमसंग ने अब मार्केट में दो नए स्मार्टफोन गैलेक्सी A8 Star और J2 Core को लॉन्च कर दिया है। सैमसंग पहले ही अपने इन स्मार्टफोन को दूसरे कई मार्केटों में लॉन्च कर चुका है। गैलेक्सी J2 Core एक एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन है और गैलेक्सी A8 स्टार प्रीमियम मिड-रेंज सेगमेंट में कंपीट करेगा।

सैमसंग गैलेक्सी A8 स्टार का फ्रंट और बैक ग्लास डिजाइन 18.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाले इंफीनिटी डिस्प्ले और ड्यूल बैक कैमरे के साथ आता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें बैक पर फिंगरप्रिंट स्कैनर है। फोन में फेस अनलॉक फीचर भी है। सैमसंग ने Bixby वॉयस असिस्टेंट और सैमसंग Pay को NFC टेक्नोलॉजी के साथ कैशलेस पेेमेंट के लिए भी जोड़ा है।

भारत में सैमसंग गैलेक्सी A8 स्टार की कीमत

गैलेक्सी A8 स्टार को कंपनी ने 34,990 रुपये में लॉन्च किया है और यह 27 अगस्त से अमेजन इंडिया के जरिए उपलब्ध होगा। बायर्स को इसमें अॉफर्स भी मिलते हैं जिसमें आसान ईएमआई अॉप्शन शामिल है। इस प्राइस-रेंज में नया सैमसंग डिवाइस वनप्लस 6, आसुस जेनफोन 5Z, और पोको F1 को टक्कर देगा।

सैमसंग A8 स्टार स्पेसिफिकेशंस

Galaxy A8 Star को 6.28-इंच HD+ इंफीनाइट डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसका रिजॉल्यूशन 2220 x 1080 पिक्सल है। फोन में Snapdragon 660 SoC दिया गया है। डिवाइस में 6GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें से एक सेंसर 16MP का और दूसरा सेंसर 24MP का है। कैमरा ड्यूल टोन LED फ्लैश के साथ आता है। फोन के फ्रंट में 24-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3,700 mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy J2 Core
Android One (Oreo)
Exynos 7570 SoC
8MP
  • Published Date: August 24, 2018 1:02 PM IST