comscore
News

Samsung Galaxy A8s FE ग्रेडिएंट कलर स्कीम के साथ अगले महीने होगा लॉन्च

अभी Samsung Galaxy A8s सिर्फ चीन में ही उपलब्ध है।

samsung-galaxy-a8s-female-edition-leak

सैमसंग Galaxy A8s पिछले महीने चीन में पंच होल डिस्प्ले के साथ पेश किया गया था। यह स्मार्टफोन पहले से ही चीन में उपलब्ध है। अब सैमसंग मोबाइल चाइना CFO ने इस बात की पुष्टि की है कि कंपनी चीन में 14 फरवरी को Galaxy A8s FE को पेश करेगी। “FE” वर्ड फीमेड एडिशन को बताता है। इस स्मार्टफोन को दो ग्रेडिएंट कलर में पेश किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इस हैंडसेट के एक वेरिएंट के टॉप में लाइट येलो कलर होगा, जो मिड में लाइट पिंक के साथ आएगा। वहीं दूसरा वेरिएंट टॉप में लाइट पिंक के साथ आएगा। इसके सेंटर में लाइट ब्लू कलर होगा। 
अभी Samsung Galaxy A8s सिर्फ चीन में ही उपलब्ध है। इसे अगले महीने साउथ कोरिया में लॉन्च किया जा सकता है। स्टोरी लिखे जाने तक Galaxy A8s Female Edition के प्राइस के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

चीन में Galaxy A8s को Elf Blue, Aurora Black और Allen Silver कलर ऑप्शन में पेश किया गया था। चीन में इस स्मार्टफोन की कीमत RMB 2,299 है जो भारतीय रुपये में 24,100 होती है। यह कीमत इसके 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। इसके 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। 

Galaxy A8s  में 6.4इंच IPS LCD Infinity-O display के साथ Full HD+ रिजॉल्यूशन है। इसके अलावा फोन में Qualcomm Snapdragon 710 chipset के साथ 3,400mAh की बैटरी दी गई है। सेल्फी के लिए फोन में 24मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के बैक में 24+10MP+5MP का कैमरा सेटअप है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy A8s
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 710
Triple Cameras - 24MP + 10MP + 5MP
  • Published Date: January 21, 2019 3:59 PM IST