comscore
News

सैमसंग का पहला इन-स्क्रीन कैमरा फोन गैलेक्सी A8s चीन में हुआ बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें कीमत

कोरियन कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 10 दिसंबर को पेश किया था।

  • Published: December 23, 2018 11:21 AM IST
samsung galaxy a8s china launch

सैंमसंग पहला इन-स्क्रीन कैमरा बेचने में ऑनर और हुवावे को पछाड़ रहा है। जहां एक ओर हुवावे के सब-ब्रांड ऑनर ने अपना पहला इन-स्क्रीन कैमरा वाला स्मार्टफोन ऑनर View20 सैमसंग से पहले दुनिया के सामने पेश किया था, वहीं दूसरी ओर सैमसंग ऑनर से पहले अपना इन-स्क्रीन कैमरा स्मार्टफोन गैलेक्सी A8s बेचने को तैयार है।

कोरियन कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 10 दिसंबर को पेश किया था। अब यह स्मार्टफोन चीन के रिटेलर JD.com पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी A8s कीमत और उपलब्धता

सैमसंग इस स्मार्टफोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में बेच रही है। इसमें केवल एक ही मेमोरी वेरिएंट है, जिसकी कीमत चीन में RMB 2,999 (लगभग 30,500 रुपये) है। हालांकि सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को दो रैम वेरिएंट में पेश किया था, लेकिन कंपनी फिलहाल चीन में इसका 6 जीबी रैम वेरिएंट ही बेच रही है। कंपनी ने फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि इसका 8 जीबी रैम वेरिएंट सेल के लिए कब उपलब्ध कराया जाएगा। डिवाइस को तीन कलर blue, aurora black और alien silver ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी A8s स्पेसिफिकेशंस

Galaxy A8s में 6.4इंच डिस्प्ले है। फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसमें 6.2इंच का डिस्प्ले है। फोन ब्लैक/ग्रीन, ब्लू, और सिल्वर कलर ऑप्शन में आ रहा है। फोन में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। इसके अलावा इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC है।

फोन के बैक में 24MP+10MP+5MP का कैमरा सेटअप है। फोन में 24MP का कैमरा है जिसे डिस्प्ले में होल करके प्लेस किया गया है। स्मार्टफोन में 3400 mAh की बैटरी दी है। Galaxy A8s एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर ऑपरेट होता है। फोन के बॉटम पर Type-C USB port है।

  • Published Date: December 23, 2018 11:21 AM IST