comscore
News

सैमसंग ने गैलेक्सी A8s के दो नए ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट किए लॉन्च

इस स्मार्टफोन के दोनों कलर वेरिएंट ग्रेडियंट है, जिन्हें पिछले महीने दिखाया गया था।

samsung galaxy a8s gradient main

सैमसंग Galaxy A8s पिछले महीने चीन में पंच होल डिस्प्ले के साथ पेश किया गया था। चीन में Galaxy A8s को Elf Blue, Aurora Black और Allen Silver कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत RMB 2,299 है जो भारतीय रुपये में 24,100 होती है। यह कीमत इसके 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के दो नए कलर वेरिएंट भी लॉन्च किए है।

Sammobile के मुताबिक, सैमसंग ने गैलेक्सी A8s के दो नए ग्रेडियंट कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन के दोनों कलर वेरिएंट ग्रेडियंट है, जिन्हें पिछले महीने दिखाया गया था। इन कलर वेरिएंट्स को आने वाले Valentine’s Day में चीन में खरीदा जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, इन दोनों कलर वेरिएंट्स को Unicorn एडिशन के नाम से पेश किया जाएगा।

आपको बता दें कि Galaxy A8s में 6.4-इंच की IPS LCD Infinity-O display दी गई है, जिसमें Full HD+ रिजॉल्यूशन है। इसके अलावा फोन में Qualcomm Snapdragon 710 chipset दिया गया है और इसमें 3,400mAh की बैटरी दी गई है।

सेल्फी के लिए फोन में 24-मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के बैक में 24-मेगापिक्सल + 10-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल कैमरा लेंस के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

  • Published Date: February 11, 2019 4:43 PM IST