comscore
News

Video: एेसा दिखता है पांच कैमरे वाला सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफोन

स्मार्टफोन में 18:9 डिस्प्ले दिखाई है, जिसमें नॉच नहीं है।

samsung-galaxy-a9-pro-fan-render

Image Credit: Waqar Khan


काफी समय से सैमसंग के चार कैमरे वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने की अफवाहें आ रही हैं। कंपनी ने इस महीनें 11 अक्टूबर को एक लॉन्च इवेंट भी प्लान किया है। कंपनी ने इवेंट के लिए “4x fun” टैग लाइन रखी है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकत है कि कंपनी क्वाड कैमरा (चार कैमरा) के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

हालांकि, इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन एक हाल ही में आई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन को गैलेक्सी A9 प्रो 2018 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। अब इस स्मार्टफोन को लेकर एक विजुअल डिजाइनर Waqar Khan ने एक रेंडर वीडियो बनाई है। यह वीडियो पिछली कछ लीक्स और अफवाहों से डिटेल लेकर बनाया गया है।

वीडियो में इस स्मार्टफोन के डिजाइन को दिखाया गया है, जिसमें स्मार्टफोन के बैक में चार कैमरा दिखाए गए हैं। यह कैमरा वर्टिकली(ऊपर से नीचे की ओर) सेटअप हुए दिखाए गए हैं। कैमरा के नीचे LED लाइट है और टॉप सेंटर में फिंगरप्रिंट दिखाया गया है। फ्रंट की बात करें तो स्मार्टफोन में 18:9 डिस्प्ले दिखाई है, जिसमें नॉच नहीं है। टॉप में दिखाई बेजल में सिंगल फ्रंट कैमरा दिखाया गया है और साथ में एक इयरपीस भी है।

बॉटम बेजल में कुछ भी नहीं दिया गया है जिसका मतलब है कि स्मार्टफोन अॉन-स्क्रीन नेविगेशन के साथ आ सकता है। वीडियो में स्मार्टफोन को तीन कलर अॉप्शन में दिखाया गया है, जिनमें ब्लैक, ब्लू और कॉपर कलर है। अगर यह रेंडर सही निकला तो हम यह बोल सकते हैं कि सैमसंग का अगला स्मार्टफोन गैलेक्सी A9 प्रो पांच कैमरों के साथ आएगा। एेसा होने से यह पहला स्मार्टफोन होगा जो पांच कैमरा के साथ आएगा। फिलहाल तो हमें इसके लिए इंतजार करना होगा।

You Might be Interested

Samsung Galaxy A9 Pro

29799

Buy Now
Android 6.0 Marshmallow
Qualcomm’s Snapdragon 652 1.8GHz octa-core processor
16-megapixel with OIS and LED flash
  • Published Date: October 4, 2018 11:45 AM IST