comscore
News

सैमसंग गैलेक्सी A9 Pro चार कैमरे और Snapdragon 710 SoC के साथ 11 अक्टूबर को होगा लॉन्च

सैमसंग अब मिड रेंज स्मार्टफोन पर फोकस कर रही है।

samsung galaxy a9 star main

चाइनीज कंपनी शाओमी, वीवो और ओप्पो को टक्कर देने के लिए सैमसंग ने अब अपनी स्ट्रैटजी में बदलाव किया है। कंपनी अब मिड रेंज स्मार्टफोन पर फोकस कर रही है। इसका मतलब है कि कंपनी गैलेक्सी A स्मार्टफोन को नए फीचर के साथ पेश करेगी। कंपनी अपनी नई स्ट्रैटजी के तहत Galaxy A9 Pro (2018) को लॉन्च कर सकती है। इंटरनेट पर लीक हुई खबरों के मुताबिक स्मार्टफोन के फीचर्स और लॉन्च डेटा का भी खुलासा हुआ है।

एक ट्विट के मुताबिक सैमसंग इस स्मार्टफोन को 11 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है। यह ट्विट GIF इमेज के साथ पोस्ट किया गया है जो “4X fun के साथ आता है। हालांकि इसमें स्मार्टफोन का नाम नहीं बताया गया है। पॉप्युलर टिपस्टर MMDDJ का मानना है कि यह स्मार्टफोन Samsung A9 Pro प्रो हो सकता है। GIF इमेज से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन चार कैमरों के साथ आ सकता है।

इस दौरान MMDDJ और सैमसंग मोबाइल के बीच ट्विटर इंटरेक्शन भी हुई है। खबरों के मुताबिक Galaxy A9 Pro पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें स्नैपड्रैगन 710SoC होगा। क्वॉलकॉम से इस प्रोसेसर को प्रीमियम और मिड रेंज प्रोसेसर के बीच में तैयार किया है।

इसके अलावा स्मार्टफोन के बारे में दूसरी जानकारी का पता नहीं चल पाया है। Galaxy A9 Pro का डिजाइन और फीचर Galaxy A सीरीज के जैसे हो सकते हैं। इनमें छोटे बेजल्स और इंफीनिटी स्क्रीन शामिल हैं। फोन के फ्रंट और रियर पर दो-दो कैमरे होंगे। इसके अलावा स्मार्टफोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन से चाइनीज कंपनियों को टक्कर देगी।

You Might be Interested

Samsung Galaxy A9 Pro

29799

Buy Now
Android 6.0 Marshmallow
Qualcomm’s Snapdragon 652 1.8GHz octa-core processor
16-megapixel with OIS and LED flash
  • Published Date: September 17, 2018 11:46 AM IST