comscore
News

सैमसंग गैलेक्सी A9 Star Pro स्मार्टफोन 4 कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च

इस स्मार्टफोन को 11 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है।

  • Published: September 24, 2018 11:20 AM IST
Samsung Galaxy A9 Star Pro main

Source: All about Samsung


सैमसंग जल्द ही चार रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। SamsungMobile.News के नई लीक के मुताबिक साउथ कोरियन कंपनी जल्द ही अपना पहला क्वॉड कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन को 11 अक्टूबर को गैलेक्सी A9 Star Pro के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग ने 11 अक्टूबर को होने वाले इवेंट के लिए पहले से ही मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं। यह इवेंट मलेशिया में होगा और कंपनी यहां गैलेक्सी A9 Star Pro को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अपने अपकमिंग लॉन्च के टीजर को “4X Fun” नाम से दिखाया था।

नए लीक के मुताबिक स्मार्टफोन के लेफ्ट साइड (बैक) पर पर चार कैमरों को वर्टिकल पोजिशन किया जाएगा। क्वॉड कैमरा सेटअप के बाद इसके नीचे LED फ्लैश की जगह होगी।

सैमसंग मोबाइल डिविजन के प्रेसिडेंट DJ Koh ने इससे पहले कहा था कि कंपनी मिड रेंज गैलेक्सी A सीरीज और एंट्री लेवल गैलेक्सी J-series में नए फीचर पेश करेगी। कंपनी इसके अलावा गैलेक्सी A7 स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो ट्रिपल कैमरा और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ रहा है।

Galaxy A9 Star Pro में फिंगरप्रिंट सेंसर डिवाइस के बैक पर होगा। लीक के मुताबिक यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू ग्रेडिएंट और पिंक ग्रेडिएंट कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Galaxy A9 Star Pro मॉडल नंबर SM-A920 के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसमें डेडिकेटिड Bixby बटन होगा जैसा Galaxy S और Galaxy Note सीरीज में था। स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक होने की बात भी कही जा रही है। लीक खबरों के मुताबिक Galaxy A9 Star Pro को $580 (लगभग 42,000) में बेचा जा सकता है।

  • Published Date: September 24, 2018 11:20 AM IST